Pratapgarh news: 21 सूत्रीय मांगों को लेकर प्राइवेट बस मालिकों की बैठक, 12 सितंबर को चक्का जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1864873

Pratapgarh news: 21 सूत्रीय मांगों को लेकर प्राइवेट बस मालिकों की बैठक, 12 सितंबर को चक्का जाम

Pratapgarh news: 21 सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे प्राइवेट बस मालिकों की बैठक आयोजित, आगामी 12 सितंबर को निजी यात्री बसों का चक्का जाम करने का किया ऐलान

Pratapgarh news: 21 सूत्रीय मांगों को लेकर प्राइवेट बस मालिकों की बैठक, 12 सितंबर को चक्का जाम

Pratapgarh news: अपनी 21 सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे प्राइवेट बस मालिकों ने आज प्रतापगढ़ में बैठक आयोजित कर आगामी 12 सितंबर को निजी यात्री बसों का चक्का जाम करने का ऐलान किया है .इसके पहले राजस्थान प्राइवेट बस ओनर्स एसोसिएशन के बैनर तले जयपुर में प्रदर्शन होगा और रैली निकाली जाएगी. 

प्राइवेट बस ओनर्स एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि सरेंडर बसों का टैक्स माफ करने, निजी मार्गो से रोडवेज की बसें हटाने ,प्रदेश के प्रत्येक तहसील मुख्यालय पर निजी बस स्टैंड बनाने, स्टेज कैरिज बसों को राष्ट्रीयकृत मार्गों पर 50 किलोमीटर तक की छूट दिलाने ,वाहन बदलने में सीटिंग कैपेसिटी की शर्त हटाने सहित 21 सूत्रीय मांगों को लेकर राजस्थान प्राइवेट बस ओनर्स एसोसिएशन और जिला बस ओनर्स एसोसिएशन की ओर से सरकार को कई बार आगाह किया जा चुका है .50 से ज्यादा बार अपनी मांगों के समर्थन में ज्ञापन दिया जा चुका है लेकिन सरकार द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. 

निजी बस मालिकों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है और उनकी मांगों को नजरअंदाज किया जा रहा है जिससे बस व्यवसाय बंद होने के कगार पर है. इसको लेकर राजस्थान बस आपरेटर यूनियन के आव्हान पर आज प्राइवेट बस ओनर्स एसोसिएशन की बैठक प्रतापगढ़ में आयोजित की गई. जिसमें प्रदेश नेतृत्व के निर्णय के अनुसार आगामी 12 सितंबर को निजी यात्री बसों का चक्का जाम रखा जाएगा. अग्रवाल ने बताया कि बीती 5 सितंबर को जयपुर में धरना प्रदर्शन कर निजी बस मालिकों द्वारा परिवहन आयुक्त के साथ वार्ता की गई जो विफल रही, इसलिए निजी बस मालिकों को मजबूरी में यह कदम उठाना पड़ रहा है .

यह भी पढ़े- पेट्रोल की टंकी करवा ले फुल! वरना पड़ेगा पछताना, पेट्रोल पंप संचालकों ने दी हड़ताल की धमकी

Trending news