Pratapgarh:बलाइंड मर्डर केस में आरोपी को अदालत में किया पेश,तीन दिन की पुलिस रिमांड
Advertisement

Pratapgarh:बलाइंड मर्डर केस में आरोपी को अदालत में किया पेश,तीन दिन की पुलिस रिमांड

Pratapgarh: प्रतापगढ़ की सुहागपुरा थाना पुलिस द्वारा विवाहिता के अंधे कत्ल के मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार किए गए मृतका के प्रेमी को अदालत में पेश किया गया अदालत ने आरोपी को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है, रिमांड अवधि के दौरान पुलिस आरोपी से लूटी गई रख में बरामद करने का प्रयास करेगी.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Pratapgarh: प्रतापगढ़ की सुहागपुरा थाना पुलिस द्वारा विवाहिता के अंधे कत्ल के मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार किए गए. सुहागपुरा थाना अधिकारी इंद्रजीत रोत ने बताया कि 5 दिन पहले 8 मई को बालोरिया सात खलीया जंगल में एनीकट के पास झाड़ियों में एक महिला का शव मिला था ।शव क्षत-विक्षत अवस्था में था और 4 से 5 दिन पुराना हो चुका था.

बाद में उसकी पहचान गंगाखो निवासी विवाहिता रामकन्या मीणा के रूप में हुई. पुलिस जांच में सामने आया कि मृतका के पूर्व प्रेमी बालोदिया निवासी श्रवण मीणा की गतिविधियां संदिग्ध है, उसकी आर्थिक स्थिति कमजोर होने के बावजूद उसने अपनी बर्थडे पार्टी की और गिरवी रखा हुआ मोबाइल भी छुड़वा लिया.

पुलिस ने श्रवण मीणा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात करना कबूल किया. पूछताछ में उसने बताया कि वह रामकन्या को सुहागपुरा से बहला-फुसलाकर सात खलिया के जंगल में ले गया.

और वहां उसने पहनी हुई चांदी की रकमें मांगी, रामकन्या ने इंकार किया तो गर्भवती रामकन्या के पेट पर लात मार दी जिससे वह जख्मी हो गई. बाद में उसने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और गले व हाथ में पहने चांदी के आभूषण निकाल लिए जिन्हें बेचकर उसने अपना गिरवी रखा मोबाइल छुड़ाया और बर्थडे पार्टी की.

इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को श्रवण को गिरफ्तार कर लिया था जिसे आज अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है.पुलिस अब लूटी गई रकम को बरामद करने के प्रयास में जुटी है.

 रिपोर्टस- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- Rajasthan के इस युवक ने लगाई नीदरलैंड की छलांग, जानें संघर्ष से लेकर सफलता तक की इन साइड स्टोरी

 

Trending news