प्रतापगढ़- युवती के अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाला आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1921328

प्रतापगढ़- युवती के अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Pratapgarh latest news:  : राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के साइबर सेल ने अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि 9 अगस्त 2023 को एक युवती द्वारा साईबर थाने पर उपस्थित होकर रिपोर्ट पेश कर बताया कि मेरी इंस्टाग्राम आईडी पर मेरे द्वारा अपलोड किए गए.

प्रतापगढ़- युवती के अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के साइबर सेल ने अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साइबर थाना अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशन व एएसपी भागचन्द्र मीणा के मार्गदर्शन में साईबर थाना प्रतापगढ ने इन्स्ट्राग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर युवती के अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने के मामले मे आरोपी को आज गिरफ्तार किया हैं.

गौरतलब है कि 9 अगस्त 2023 को एक युवती द्वारा साईबर थाने पर उपस्थित होकर रिपोर्ट पेश कर बताया कि मेरी इंस्टाग्राम आईडी पर मेरे द्वारा अपलोड किए गए फोटो को किसी व्यक्ति द्वारा मेरे नाम की फेक इंस्टाग्राम आईडी बनाकर मेरे व मेरे साथी के फोटो को एडिट कर अश्लील बनाकर इस्टाग्राम आईडी पर वायरल कर दिया. जिसके बाद साइबर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया.

यह पढ़े- स्कूली छात्राओं के आत्महत्या मामले में पीड़ित परिवार से मिले CP जोशी, बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए कांग्रेस सरकार को बताया जिम्मेदारभी 

पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही मामले की गम्भीरता को देखते हुवे अनुसंधान अधिकारी सुनिल कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर अनुसधान पुलिस टीम द्वारा तकनीकी साक्ष्यो का संकलन करते हुये अज्ञात आरोपी प्राबिर विश्वास निवासी खाम हाल देवला थाना बेकरिया जिला उदयपुर को नामजद किया गया जिस पर आरोपी की तलाश कर गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़े- राजस्थान चुनाव से पहले PM मोदी का सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, DA में 4 फीसदी की बढ़ोतरी

जिला पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि इस तरह की घटना किसी भी अन्य महिला/युवती के साथ हुई हो तो यह निर्भिकता से पुलिस के समक्ष अपना पक्ष रखे पुलिस द्वारा उसकी पहचान पुर्णतया गोपनीय रखी जाएगी. 

Trending news