Pratapgarh Crime News:जमीनी विवाद में घायल व्यक्ति ने 4 दिन बाद तोड़ा दम,पारिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से किया इनकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2269787

Pratapgarh Crime News:जमीनी विवाद में घायल व्यक्ति ने 4 दिन बाद तोड़ा दम,पारिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से किया इनकार

Pratapgarh Crime News:प्रतापगढ़ में जमीन विवाद को लेकर चार दिन पहले दो पक्षों में हुए विवाद में घायल एक व्यक्ति की मौत हो गई .स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय में पुलिस बल की तैनाती की गई है .

Pratapgarh Crime News

Pratapgarh Crime News:प्रतापगढ़ में जमीन विवाद को लेकर चार दिन पहले दो पक्षों में हुए विवाद में घायल एक व्यक्ति की आज मौत हो गई .इसको लेकर परिजनों और ग्रामीणों ने रोष व्यक्त करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया. 

परिजनों की ओर से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी गई है. मौके पर मौजूद लोग एसपी और कलेक्टर को भी बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं. स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय में पुलिस बल की तैनाती की गई है .

दरअसल रठांजना थाना क्षेत्र के अंबालाल शर्मा और राधेश्याम तेली के बीच जमीन को लेकर लंबे अरसे से विवाद चल रहा है. इसको लेकर पूर्व में भी दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाए गए हैं. 

अंबालाल शर्मा के बेटे विनोद और गोपाल शर्मा ने आरोप लगाया कि बीती 24 मई को राधेश्याम तेली और उसके बेटे कपिल तेली ने उनके पिता अंबालाल शर्मा के साथ मारपीट की और उन्हें डराया धमकाया, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था. इस मामले को लेकर पुलिस में प्रकरण भी दर्ज करवाया गया तभी से अंबालाल शर्मा का उपचार चल रहा था .

आज उपचार के दौरान उसकी जिला चिकित्सालय में मौत हो गई .इस पर परिजनों और ग्रामीणों में रोष फैल गया बड़ी. संख्या में जिला चिकित्सालय पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है साथ ही जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है,तब तक शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाने की भी चेतावनी दी है.

मौके पर मौजूद लोग एसपी और कलेक्टर को भी बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं. स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय में पुलिस बल की तैनाती की गई है साथ ही समझाइश का भी प्रयास जारी है.

यह भी पढ़ें:प्रदेश में गर्मी से हाहाकार,जानिए कैसे पेयजल प्रबंधन का प्लान हुआ फेल

Trending news