प्रतापगढ़: सोशल मीडिया पर गायों को लेकर टिप्पणी को Like करना पार्षद को पड़ा भारी, हिंदू संगठनों ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1355824

प्रतापगढ़: सोशल मीडिया पर गायों को लेकर टिप्पणी को Like करना पार्षद को पड़ा भारी, हिंदू संगठनों ने कही ये बात

छोटीसादड़ी उपखंड मुख्यालय पर एक ओर गोवंश में फैले लम्पी स्किन डिजीज से गायों को बचाने के लिए सरकार, पशुपालन विभाग और सभी समुदाय के लोग जतन कर बचाने का प्रयास में लगे है. 

टिप्पणी को Like करना पार्षद को पड़ा भारी

Pratapgarh: जिले के छोटीसादड़ी उपखंड मुख्यालय पर एक ओर गोवंश में फैले लम्पी स्किन डिजीज से गायों को बचाने के लिए सरकार, पशुपालन विभाग और सभी समुदाय के लोग जतन कर बचाने का प्रयास में लगे है. वहीं इस रोग को लेकर की गई सोशल मीडिया पर टिप्पणी को लेकर एक व्यक्ति द्वारा की गई गलत टिप्पणी को नगर पालिका के पार्षद द्वारा लाइक करना जन भावनाओं को आहात कर गई. 

यह भी पढे़ं- प्रतापगढ़: पुलिस की कार्रवाई, इतने अफीम के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

साथ ही देखते-देखते लोगों में आक्रोश फैल गया और विरोध करते हुए पार्षद के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए ज्ञापन और पुलिस थाने में पार्षद के विरुद्ध हिंदू समाज की धार्मिक भावना आहत करने और सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने को लेकर थानाधिकारी से कार्रवाही करने की मांग की. ज्ञापन में बताया कि वर्तमान में चल रही लंपी स्किन बीमारी को लेकर फेसबुक पर पोस्ट डाली. 

बता दें कि जिस पर शनिवार को चेतन साहू उर्फ चट्टान सिंह साहू के फेसबुक मित्र जावेद अख्तर पुत्र हकीमुद्दीन खिलजी रंगरेज निवासी छोटीसादड़ी ने गाय से सम्बंधित गलत टिप्पणी की और उस टिप्पणी को पार्षद चेतन साहू उर्फ चट्टानसिंह साहू द्वारा पसंद की गई. इससे हिंदू समाज, हिंदू संगठनों और नगर के लोगों में रोष व्याप्त हो गया. 

बजरंग दल सहित हिंदू समाज के पदाधिकारियों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए नारेबाजी करते हुए तहसील कार्यालय और पुलिस थाना पहुंचकर बजरंग दल सहित हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने दोनों पर धार्मिक भावना भड़काने और गोमाता के विरुद्ध की गई गलत टिप्पणी डालने का मुकदमा दर्ज कर तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की.

Reporter: Vivek Upadhyay

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Weather Update Today: राजस्थान में उमस भरी गर्मी के बाद बारिश से मिली राहत, कल से फिर सताएंगी गर्मी

लंपी से गोवंश की मौत पर बीजेपी का बड़ा एलान, 20 सिंतबर को विधानसभा का घेराव

Trending news