प्रतापगढ़: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले फरार आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1384637

प्रतापगढ़: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

प्रतापगढ़ में शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

Pratapgarh: राजस्थान के प्रतापगढ़ में शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ट्रेवल्स की बस में खलासी का काम करता है और अमरनाथ यात्रा के दौरान पीड़िता को अपने जाल में फंसाया था. पुलिस उप अधक्षक ऋषिकेश मीणा ने बताया कि अरनोद थाने में बीती 29 अगस्त को पीड़िता ने प्रकरण दर्ज करवाया था कि कुछ समय पहले वह ट्रेवल्स की बस से अमरनाथ यात्रा पर गई थी.

यह भी पढे़ं- शर्मसार: बेटा नहीं हुआ तो बाप ने किया पत्नी-बेटी के साथ हैवानियत, कोर्ट ने दिलाया इंसाफ..

इस बस में खलासी का काम करने वाले बड़ीसादड़ी निवासी पिंटू उर्फ अब्दुल कादिर ने उससे दोस्ती की. यात्रा से लौटने के बाद दोस्ती के बहाने अब्दुल कादिर ने फोन कर उसे होली हनुमान जी बुलाया और उसे शादी करने का झांसा दिया. यहां से उसे बहला-फुसलाकर और नशीली दवाई सुंघाकर वह बड़ी सादड़ी लेकर गया, जहां उसे 2 दिन तक रखा. 

उसके बाद वह उसे अपनी बहन के यहां कांकरोली ले गया और वहां 15 दिन तक रख कर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता ने दर्ज करवाएं प्रकरण में बताया कि बाद में वह शादी की बात से मुकर गया. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच के बाद आरोपी की तलाश शुरू की, लेकिन वह हाथ नहीं आ रहा था. पुलिस ने मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर आज उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल मामले में अनुसंधान जारी है.

Reporter: Vivek Upadhyay

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

गुस्साए प्रेमी ने छिटका हाथ तो प्रेमिका ने तोड़ा कांच, खून से लथपथ वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news