दिवंगत वरिष्ठ पत्रकार डॉ. वीरेंद्र उपाध्याय की याद में धरियावद में परिचर्चा, शामिल होंगे चुनिन्दा पत्रकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1251931

दिवंगत वरिष्ठ पत्रकार डॉ. वीरेंद्र उपाध्याय की याद में धरियावद में परिचर्चा, शामिल होंगे चुनिन्दा पत्रकार

प्रदेश के पत्रकार, लेखक एवं साहित्यकारो की वैचारिक क्रांन्ति का रजिस्टर्ड मंच "राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम"के जरिए प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्र में परिचर्चा कार्यक्रम किए गए, इन कार्यक्रमों के तहत प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के धरियावद विधानसभा क्षेत्र में परिचर्चा का आयोजन किया जाएगा. 

दिवंगत वरिष्ठ पत्रकार डॉ. वीरेंद्र उपाध्याय की याद में धरियावद में परिचर्चा, शामिल होंगे चुनिन्दा पत्रकार

Pratapgargh: प्रदेश के पत्रकार, लेखक एवं साहित्यकारो की वैचारिक क्रांन्ति का रजिस्टर्ड मंच "राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम"के जरिए प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्र में परिचर्चा कार्यक्रम किए गए, इन कार्यक्रमों के तहत प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के धरियावद विधानसभा क्षेत्र में परिचर्चा का आयोजन किया जाएगा. जिसे आगामी 17 जुलाई को वरिष्ठ पत्रकार दिवंगत डॉ. वीरेंद्र उपाध्याय की स्मृति में फोरम के संस्थापक अध्यक्ष अनिल सक्सेना की अध्यक्षता में किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : आज से शुरू हुआ चातुर्मास, इन राशियों पर करेगा सौभाग्य की बरसात

 फोरम के महासचिव अशोक लोढा ने बताया की, राजस्थान के प्रत्येक जिला मुख्यालय एवं विधानसभा क्षेत्र में दिवंगत पत्रकारों की स्मृति में यह आयोजन किए जाएगा. इस कार्यक्रम में चुनिन्दा पत्रकार, लेखक एवं साहित्याकारों को एक मंच पर चर्चा-परिचर्चा कर मनन, मंथन और निष्कर्ष को साझा किया जाता है. साथ ही कलमकारों की समस्याओं और मुद्दों पर चर्चाए होती है.

फोरम के उपाध्यक्ष राधारमण शर्मा, वरिष्ठ सचिव हेमन्त साहु, साहित्यकार प्रकोष्ठ प्रभारी शिवानी शर्मा एवं संभाग मीडिया प्रभारी अमित चेचानी ने संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में बताया की, जिला मुख्यालय एवं विधानसभा क्षेत्र में परिचर्चा का आयोजन जयपुर, भीलवाड़ा, ब्यावर (अजमेर), प्रतापगढ़, अलवर ओर भरतपुर में किया जा चुका है एवं इसी कड़ी में 17 जुलाई 22 को प्रतापगढ़ जिले के धरियावद विधानसभा क्षेत्र में परिचर्चा का आयोजन किया जा रहा है.

 राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम द्वारा पुर्व में भी पत्रकारों के हितार्थ दिल्ली, कोटा, उदयपुर, जोधपुर, जयपुर, दोसा, जैसलमेर एवं माउंट आबू में राष्ट्रीय एव राज्य स्तरीय मीडिया कार्यशालाओं का सफल आयोजन हो चुका है. जिसका मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एव पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित प्रदेश के कई बड़े नेताओं, पत्रकारो एवं अधिकारियों ने सराहना की है.

धरियावद विधानसभा में परिचर्चा के आयोजन को लेकर फोरम के सचिव गिरीश पालीवाल, प्रवक्ता संदीप माली एवं हेमंत सालवी को ज़िम्मेदारी दी गई है. कार्यक्रम प्रभारी गिरीश पालीवाल एवं संदीप माली ने बताया है की रविवार 17 जुलाई 22 को सुबह 10 बजे से आइडियल्स कॉलेज सभागार, डिप्टी ऑफिस के सामने, उदयपुर रोड, धरियावद (जिला-प्रतापगढ़) में “मीडिया का बदलता स्वरूप” विषय पर परिचर्चा होगी. इस कार्यक्रम में प्रतापगढ़ जिले के अलावा प्रदेश के चुनिंदा पत्रकार, साहित्यकार, लेखक, कवि सहित प्रबुद्धजन उपस्थित रहेंगे.
Reporter: Vivek Upadhyay

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news