अघोषित विद्युत कटौती के विरोध में भाजपा किसान मोर्चा का प्रदर्शन, विभाग के गेट पर जड़ा ताला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1444509

अघोषित विद्युत कटौती के विरोध में भाजपा किसान मोर्चा का प्रदर्शन, विभाग के गेट पर जड़ा ताला

धरियावद तहसील क्षेत्र में अघोषित विद्युत कटौती के विरोध में भाजपा किसान मोर्चा के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारियों ने धरियावद विद्युत विभाग कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन नारेबाजी एवं धरना दिया.

अघोषित विद्युत कटौती के विरोध में भाजपा किसान मोर्चा का प्रदर्शन, विभाग के गेट पर जड़ा ताला

प्रतापगढ़: धरियावद तहसील क्षेत्र में अघोषित विद्युत कटौती के विरोध में भाजपा किसान मोर्चा के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारियों ने धरियावद विद्युत विभाग कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन नारेबाजी एवं धरना दिया. भाजपा प्रदेश मंत्री कन्हैयालाल लाल मीणा एवं किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रेम सिंह जाला के नेतृत्व में तहसील क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने सुबह उदयपुर मार्ग स्थित विद्युत विभाग के कार्यालय पहुंचे. यहां भाजपा पदाधिकारियों ने विभाग के अभियंता एवं अन्य अधिकारियों से बात की लेकिन अधिकारी द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं मिलने से नाराज भाजपा पदाधिकारियों ने विभाग एवं सरकार खिलाफ नारेबाजी करते हुए विद्युत विभाग के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया.

इस दौरान विभाग के कार्मिक अंदर ही बैठे रहे. तालाबंदी एवम प्रदर्शन की सूचना मिलने पर धरियावद थाना अधिकारी राजवीर सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और भाजपा पदाधिकारी से समझाइश के प्रयास किए लेकिन भाजपा पदाधिकारी काश्तकारों किसानों को पर्याप्त बिजली की मांग पर अड़े रहे इस दौरान विद्युत विभाग के अधिकारी द्वारा कोई ठोस जवाब नहीं देने से नाराज होकर भाजपा पदाधिकारियों ने विद्युत विभाग कार्यालय के बाहर मुख्य सड़क पर बैठकर प्रदर्शन किया, जिसके चलते कुछ देर तक मार्ग पर आवागमन बाधित रहा.

यह भी पढ़ें: राजस्थान प्रभारी पद से मुक्त होना चाहता हूं, अजय माकन ने कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे को लिखा पत्र

इधर भाजपा किसान मोर्चा के धरना प्रदर्शन एवं सड़क पर बैठने की सूचना मिलते ही उपखंड अधिकारी राजलक्ष्मी गहलोत तहसीलदार शांतिलाल जैन मौके पर पहुंचे एवं भाजपा पदाधिकारी से समझाईश की. फिलहाल उपखंड अधिकारी एवं भाजपा पदाधिकारी के बीच वार्ता का दौर जारी है. भाजपा पदाधिकारी बोले खेतों में ऐसे तो सूख जाएगी फसल धरना प्रदर्शन के दौरान जब विद्युत विभाग के अभियंता डी सोनी से भाजपा पदाधिकारी चर्चा करते हुए रवि फसल के मद्देनजर 8 घंटे नियमित बिजली काश्तकारों को देने की मांग की. वहीं भाजपा पदाधिकारियों एवं किसान मोर्चा ने कहा कि अगर समय पर काश्तकारों को बिजली नहीं मिली तो रवि फसल पूरी तरह प्रभावित हो सकती है तथा बिजली के अभाव में धरतीपुत्र की फसल खराब होने का अंदेशा बना हुआ है.

Reporter- Vivek Upadhya

Trending news