CM गहलोत का 14 सितंबर को प्रतापगढ़ दौरा, विधायक मीणा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ली बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1350632

CM गहलोत का 14 सितंबर को प्रतापगढ़ दौरा, विधायक मीणा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ली बैठक

CM Gehlot visit Pratapgarh: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रतापगढ़ द्वारा को लेकर एक और जहां प्रशासनिक अधिकारी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं. विधायक रामलाल मीणा के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी पूरे जोर-शोर से लगे हुए हैं.

CM गहलोत का प्रतापगढ़ दौरा.

CM Gehlot visit Pratapgarh: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रतापगढ़ द्वारा को लेकर एक और जहां प्रशासनिक अधिकारी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं. वहीं दूसरी ओर सभा को सफल बनाने के लिए विधायक रामलाल मीणा के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी पूरे जोर-शोर से लगे हुए हैं. आम सभा में अधिक से अधिक लोगों की उपस्थिति हो इसको लेकर विधायक रामलाल मीणा ने विधानसभा क्षेत्र के अरनव और दलोट क्षेत्र सहित कई जगहों का दौरा का कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों की बैठक लेकर अधिक से अधिक संख्या में आने की बात कही.

इसके साथ ही जिला प्रमुख ग्रामीण क्षेत्र का दौरा कर ग्रामीणों को मुख्यमंत्री की सभा में आने का आह्वान किया. इधर जिला मुख्यालय पर भी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. मुख्यमंत्री की सभा को लेकर सुखड़िया स्टेडियम में पंडाल के साथ रंग रोगन और अन्य तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. कार्यक्रम को लेकर विधायक मीणा भी दिनभर तैयारियों का जायजा लेते रहे साथी कलेक्टर और एसपी तैयारियों और सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम में जुटे रहे.

ये भी पढ़ें- भरतपुर: जिले से 4 MLA, मंत्री लेकिन RBM अस्पताल में मोबाइल की रोशनी से मरीजों का इलाज, वीडियो वायरल

विधायक रामलाल मीणा का कहना है कि लंबे समय बाद जिला मुख्यालय पर मुख्यमंत्री की सभा आयोजित होने जा रही है. इसको लेकर कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र के लोगों में भी काफी उत्साह है. वर्तमान सरकार के समय में जिले को कई सौगातें मिली है इसके चलते क्षेत्र की जनता भी मुख्यमंत्री का धन्यवाद ज्ञापित करना चाहती है. इसको लेकर मुख्यमंत्री की सभा में जिले के विभिन्न संगठनों के साथ ही समाज के प्रतिनिधि भी मौजूद रहकर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करेंगे.

Reporter- VIvek Upadhyay

Trending news