उदयपुर में वसुंधरा राजे और गुलाबचंद कटारिया के गुपचुप मुलाकात के क्या है सियासी मायने
Advertisement

उदयपुर में वसुंधरा राजे और गुलाबचंद कटारिया के गुपचुप मुलाकात के क्या है सियासी मायने

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की राजनीति आज सुबह उदयपुर में एक नए घटनाक्रम देखने को मिला. जहां पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज सुबह अचानक उदयपुर पहुंची.

उदयपुर में वसुंधरा राजे और गुलाबचंद कटारिया के गुपचुप मुलाकात के क्या है सियासी मायने

Vasundhara Raje Gulbchand Katariya: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की राजनीति आज सुबह उदयपुर में एक नए घटनाक्रम देखने को मिला. जहां पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज सुबह अचानक उदयपुर पहुंची. राजे महाराणा प्रताप एयरपोर्ट से सीधे असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया के सेक्टर 11 स्थित निवास स्थान पर पहुंची. जहां दोनों के बीच बंद कमरे में करीब 45 मिनट से भी अधिक समय तक मुलाकात हुई.

राजे के इस अल्प प्रवास को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया. दोनों की मुलाकात के समय पार्टी का कोई पदाधिकारी और बड़ा नेता मौजूद रहा. यहां तक कि उदयपुर में राजे के करीबी नेता भी मौजूद नहीं थे. कटारिया से मुलाकात के बाद वे उदयपुर से रवाना हो गई. वसुंधरा राजे और गुलाबचंद कटारिया के बीच हुई इस गोपनीय मुलाकात को लेकर मेवाड़ सहित प्रदेश की राजनीति एक बार फिर गर्म हो चुकी है. इन दोनों की मुलाकात को लेकर राजनीतिक गलियारों में कई कयास भी लगाया जा रहे हैं. आपको बता दें कि उदयपुर प्रवास पर आए असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया आज शाम को यहां से रवाना हो जाएंगे.

राजस्थान भाजपा की पहली सूची में 41 नाम आने के बाद अब दूसरी सूची को लेकर चर्चाएं तेज है माना जा रहा है कि भाजपा की दूसरी सूची में मेवाड़ की कई सीटों पर भाजपा अपने पत्ते खोल सकती है इसी बीच वसुंधरा राजे और गुलाबचंद कटारिया के बीच हुई इस मुलाकात के कई सियासी मायने भी हैं माना जा रहा है कि मेवाड़ में बड़ा सियासी घटनाक्रम देखने को मिल सकता है वहीं इसके बाद वसुंधरा राजे बांसवाड़ा स्थित मात्रा त्रिपुरा सुंदरी मंदिर के दरबार पहुंची जहां उन्होंने त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में दर्शन किए और विधानसभा चुनाव को लेकर कामना की

यह भी पढ़े-  

जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष

Rajasthan Weather Update: राजस्थान के मौसम में मिले बदलाव के संकेत, पश्चिमी विक्षोभ से लुढ़केगा पारा,इस दिन से तापमान में बढ़ेगी ठंडक

Trending news