सतीश पूनिया को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाने पर ट्वीटर ट्रेंड किया- पूनिया में क्या बुराई थी और जाट समाज
Advertisement

सतीश पूनिया को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाने पर ट्वीटर ट्रेंड किया- पूनिया में क्या बुराई थी और जाट समाज

Satish Poonia : सतीश पूनिया की जगह अब चित्तौड़ सांसद सीपी जोशी लेंगे. चुनाव से ठीक पहले लिए भाजपा के इस फैसले को एक सोची समझी रणनीति मानी जा रही है, लेकिन पार्टी के इस फैसले के बाद पूनिया समर्थक और जाट समाज का एक तबका नाराज हो गया है.

सतीश पूनिया को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाने पर ट्वीटर ट्रेंड किया- पूनिया में क्या बुराई थी और जाट समाज

Satish Poonia : भारतीय जनता पार्टी ने आमेर विधायक सतीश पूनिया को अचानक प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा कर सबको चौंका दिया. पूनिया की जगह अब चित्तौड़ सांसद सीपी जोशी लेंगे. चुनाव से ठीक पहले लिए भाजपा के इस फैसले को एक सोची समझी रणनीति मानी जा रही है, लेकिन पार्टी के इस फैसले के बाद पूनिया समर्थक और जाट समाज का एक तबका नाराज हो गया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर #पूनिया_में_क्या_बुराई_थी और जाट समाज जैसे हैशटैग ट्रेंड करने लगे. 

श्रवण चौधरी नाम के एक शख्स ने ट्वीट किया कि जाट महाकुंभ के बाद जाट समाज को भाजपा का तोहफा. राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को हटाया.  

fallback

हनुमान बेनीवाल की पार्टी RLP के एक समर्थक धीरज पूनिया ने कहा कि यह अपमान सिर्फ डॉक्टर सतीश पूनिया का नहीं प्रत्येक किसान वर्ग का अपमान है आने वाले चुनाव में भाजपा को राजस्थान में किसी भी हालत में कामयाब नहीं होने देना यह संकल्प आज ही ले लो. 

fallback

वहीं कुछ यूजर्स सतीश पूनिया के हौसला बढ़ाते हुए भी नजर आए. सुनील सैनी नाम के एक यूजर बे कहा कि जिनके "वजूद" होते है वो बिना "पद" के भी "मजबूत" होते हैं.  

satish poonia

तो वहीं बाड़मेरी ताऊ नाम के एक यूजर ने कहा कि हौंसले बुलंद कर रास्तों पर चल दे, तुझे तेरा मुकाम मिल जायेगा, चढ़ कर तू अकेला पहल करके देख, काफिला खुद बन जायेगा...!

fallback

ट्विटर पर संजू चौधरी नाम के एक यूजर ने कहा कि किसान वर्ग का बेटा इतने सालों तक एक पार्टी को अपने खून-पसीने से सींचता है ओर अंत में भाजपा  पार्टी उसी के साथ सौतेले जैसा व्यवहार कर रही है. सड़कों पर लाठियां किसान वर्ग खाएगा और  AC की हवा दूसरे. अभी भी समय है किसान वर्ग को संगठित होना चाहिए.

fallback

मुनेश कुमार ने लिखा कि सतीश पूनिया जी में बुराई ये है कि वो किसान कमेरे वर्ग से आते हैं, मनुवादियों के तलवे चाटना उनके DNA में नहीं है! भाजपा कभी किसान कौम को बर्दाश्त नहीं कर सकती, केवल उपयोग करने के लिए दिखावा किया जाता है! यही हकीक़त है!

fallback

एक यूजर राजकुमार स्वामी ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा ने आज फिर साबित कर दिया कि वह किसान कौम के साथ नहीं है आखिर #पूनिया_में_क्या_बुराई_थी कि उन्हें हटा दिया गया? मैं पूनिया जी का राजनैतिक विरोध करता हूं लेकिन एक मेहनती इंसान के रूप में इज्ज़त करता हूं. पूनिया जी आप भी अब भाजपा को बता दो कि आप में कितनी ताकत है.  

ये भी पढ़ें..

सुखाड़िया विवि की सियासत से दिल्ली तक का सफर, अब राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष

देश की पहली महिला IAS ऑफिसर, जिनको जॉइनिंग और निलंबित लेटर मिला था एक साथ

Trending news