CWC मेंबर बनने के बाद टोंक पहुंचे सचिन पायलट ने चुनाव को लेकर दिया ये बड़ा संकेत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1836626

CWC मेंबर बनने के बाद टोंक पहुंचे सचिन पायलट ने चुनाव को लेकर दिया ये बड़ा संकेत

Sachin Pilot Tonk :  CWC सदस्य बनने के बाद टोंक पहुंचे सचिन पायलट ने एक बार फिर यहीं से चुनाव लड़ने के संकेत दिए और कहा कि हम सब मिलकर काम करेंगे.

CWC मेंबर बनने के बाद टोंक पहुंचे सचिन पायलट ने चुनाव को लेकर दिया ये बड़ा संकेत

Sachin Pilot Tonk : CWC सदस्य और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आज टोंक दौरे पर रहे. जहां जगह जगह कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान टोंक में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पायलट ने शिरकत की. जहां कार्यकर्ताओं में जबरदस्त जोश और उत्साह देखने को मिला.

इस दौरान पायलट ने मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के केंद्र के नेता बार-बार राजस्थान आकर राजस्थान के भाजपा संगठन को जगाने की कोशिश कर रहे है , लेकिन वो जाग नही पा रहे, भाजपा केन्द्र में सरकार में फेल है और राजस्थान में विपक्ष में विफल हो गई है. तो वहीं नई जिम्मेदारी मिलने पर पायलट ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे, सोनिया गांधी , राहुल गांधी ने मेरे को कार्यसमिति में जो जिम्मेदारी दी है उसको मैं विनम्रता से स्वीकार करता हूं, हम सभी लोग मिलकर काम करेंगे,

लोगों को आज कांग्रेस से उम्मीद है. राहुल गांधी जी ने जिस उद्देश्य के साथ भारत जोड़ों यात्रा की लोगों को जोड़ने की कोशिश की, और भाजपा जिस प्रकार नफरत की टकराव की राजनीति करती है उसके विरोध में हम सब मिलकर काम करेंगे. युवाओं का रुझान इस बार भी कांग्रेस के साथ है...हम सब मिलकर चुनाव लडेंगे और जीतेंगे. वहीं चाकसू विधायक वेद प्रकाश सौलंकी ने एक बार फिर से सचिन पायलट को विधानसभा चुनाव में चेहरा बनाने की वकालत की.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan Election : कांग्रेस ने टिकट के दावेदारों से मांगा धर्म और जाति का ब्यौरा, क्या हो सकते हैं इसके मायने...?

Udaipur News : लोकतांत्रिक प्रणाली को मजबूत करने में अहम रोल निभा रहा CPA इंडिया- सीएम गहलोत

Trending news