पैसे खर्च के सवाल पर बोले पायलट समर्थक सोलंकी, मुख्यमंत्री से मांगा है समय, तब होगा खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1689318

पैसे खर्च के सवाल पर बोले पायलट समर्थक सोलंकी, मुख्यमंत्री से मांगा है समय, तब होगा खुलासा

राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ के बाद जैसे-जैसे सूरज सुर्ख लाल होता जा रहा है वैसे-वैसे ही राजस्थान में सियासी गर्मी बढ़ती जा रही है. चुनावी साल में जहां दिल्ली के नेताओं के फेरे बढ़ गए हैं तो वहीं कांग्रेस की कलह की कलाई और खुलती जा रही है.

पैसे खर्च के सवाल पर बोले पायलट समर्थक सोलंकी, मुख्यमंत्री से मांगा है समय, तब होगा खुलासा

Ved Prakash Solanki : राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ के बाद जैसे-जैसे सूरज सुर्ख लाल होता जा रहा है वैसे-वैसे ही राजस्थान में सियासी गर्मी बढ़ती जा रही है. चुनावी साल में जहां दिल्ली के नेताओं के फेरे बढ़ गए हैं तो वहीं कांग्रेस की कलह की कलाई और खुलती जा रही है. इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आरोपों के बाद सचिन पायलट ने पैदल मार्च का ऐलान कर दिया है. इसी बीच उनके समर्थक विधायक वेद प्रकाश सोलंकी का बड़ा बयां सामने आया है.

सचिन पायलट कैंप के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि हम कांग्रेस के साथी हैं. हम पायलट के साथ रहे, जिन लोगों ने हमें चुनाव जिताया, उनके साथ बैठे. तो हम कायर हो गए और जो बीजेपी से क्रॉस वोट करके देते हैं, वह बोल्ड हो गए? वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि आगे भी कोई ऐसी बात हुई तो हम उनके साथ खड़े रहेंगे जिन्होंने हमें जिताया.

वहीं जब वेद प्रकाश सोलंकी से सवाल पूछा गया कि विधायकों के कितने पैसे खर्च हुए? तो सोलंकी ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए समय मांगा है. जब उनसे मिलकर बात होगी, तब पूछूंगा. तब इस पर ज्यादा खुलासा हो सकेगा. आखिर किसको पैसे मिले? किसके बारे में उन्होंने कहा था? सोलंकी ने कहा कि जो सच बोलता है, दलितों के हित की बात करता है. उसे हमेशा दलित बनाने बनाए रखने की कोशिश होती है. विधायक बने या नहीं, यह जरूरी नहीं है, अपने क्षेत्र की जनता और समाज के लोगों का हित जरूरी है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बोला था कि जिन विधायकों ने भाजपा से 10 -20 करोड़ रूपये लिए हैं वो उसे लौटा दें, अगर वो पैसा खर्च हो गया है तो मैं दे दूंगा या एआईसीसी से दिलवा दूंगा. जिसके बाद सचिन पायलट ने अजमेर से जयपुर यात्रा का ऐलान किया है. हालांकि पायलट का कहना है कि यह यात्रा किसी के विरोध में नहीं बल्कि भ्रष्टाचार के खिलाफ है.

यह भी पढ़ेंः 

Bhilwara News: घोड़ी पर बिंदौली निकलाने पर दबंगों ने दी धमकी, बोले- जान से मार देंगे

Weather Update: IMD का अलर्ट जारी, आगामी 48 घंटों में इन राज्यों में तूफान के साथ तेज बारिश

Trending news