पायलट समर्थक भाकर के हुए तीखे रूख, कहा- हमने बगावत की तो खोया पद, पूछा- उनपर कार्रवाई कब
Advertisement

पायलट समर्थक भाकर के हुए तीखे रूख, कहा- हमने बगावत की तो खोया पद, पूछा- उनपर कार्रवाई कब

Mukesh Bhakar Sachin Pilot : कांग्रेस में उठे विरोध के स्वर, विधायक भाकर बोले, केवल बजट और जिले बनाने से नहीं होगी सत्ता में वापसी ?  भाकर ने कहा कि हर पार्टी में आलाकमान का भरोसा कायम रखना है तो कोई भी कितना बड़ा क्यों ना हो उस पर कार्रवाई होनी चाहिए. जिन लोगों ने अनुशासनहीनता की है उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. 

पायलट समर्थक भाकर के हुए तीखे रूख, कहा- हमने बगावत की तो खोया पद, पूछा- उनपर कार्रवाई कब

Mukesh Bhakar Sachin Pilot : प्रदेश कांग्रेश में विरोध के स्वर उठने लगे हैं.. कांग्रेस विधायक दल की बैठक फिर से बुलाने की मांग की जाने लगी है. कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर ने कहा कि जब एक ही पार्टी में दो तरह के व्यवहार होंगे तो जनता के बीच सही मैसेज नहीं जाएगा. भाकर ने मांग की पार्टी आलाकमान को विधायक दल की बैठक दोबारा बुलाया जाना चाहिए.

पायलट समर्थक विधायक मुकेश भाकर ने 25 सितंबर को कांग्रेस विधायकों की बगावत को लेकर कहा कि हम लोगों ने बगावत की उसका खामियाजा हमने भुगता. बगावत के बाद हम सब को पद से हटा दिया गया. मुझे यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष का पद खोना पड़ा, सचिन पायलट ने पीसीसी चीफ का पद खोया. बगावत के समय हम सभी विधायकों ने आलाकमान को कभी चैलेंज नहीं किया, लेकिन 25 सितंबर की घटना कांग्रेस के राज में एक शर्मनाक घटना है. कुछ लोगों ने बहला-फुसलाकर विधायकों को एकजुट किया. मुख्यमंत्री के आवास में ना ले जाकर स्पीकर के पास विधायकों को ले जाया गया. स्पीकर ने भी कोर्ट में अपना पक्ष रखा और कहा कि दबाव में विधायकों ने इस्तीफे दिए.

भाकर ने कहा कि हर पार्टी में आलाकमान का भरोसा कायम रखना है तो कोई भी कितना बड़ा क्यों ना हो उस पर कार्रवाई होनी चाहिए. जिन लोगों ने अनुशासनहीनता की है उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. दोबारा विधायक दल की बैठक बुलाई जानी चाहिए. सबको साथ लेकर चलने की बात कही जा रही है तो कोई प्रिय और अति प्रिय नहीं हो सकता. जिन लोगों को अनुशासनहीनता का नोटिस मिला उन पर अभी तक कार्यवाही नहीं हुई.

इसके मायने क्या निकालें, सब असमंजस में

विधायक भाकर ने कहा कि प्रभारी रंधावा लगातार अलग-अलग बयान दे रहे हैं. महेश जोशी को मुख्य सचेतक के पद से हटाने पर रंधावा पर कहा था. नोटिस मामले को लेकर महेश जोशी को मुख्य सचेतक के पद से हटाया गया है. लेकिन अगले ही दिन प्रभारी कहते हैं कि एक व्यक्ति एक पद का फार्मूला अपनाया गया है.

बजट और जिले नहीं आएंगे काम

विधायक भाकर ने कहा कि कोई कितना बड़ा ही क्यों ना हो कार्रवाई होनी चाहिए . सचिन पायलट पर जब कार्रवाई हुई है तो नोटिस मिलने वालों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए. अकेले बजट और नए जिले बनाने से कांग्रेस सरकार सत्ता में आने वाली नहीं. जिनका पार्टी में जनाधार है उनको साथ लेकर चलने की जरूरत है.

पढ़ें ये भी..

जया किशोरी ने शादी को लेकर कहा- 50 साल तक एक शख्स के साथ एक कमरे में...

सतीश पूनिया ने कहा- Rajasthan में तानाशाह गहलोत सरकार को सत्ता का दंभ, जयपुर में डॉक्टर्स पर लाठीचार्ज ठीक नहीं

Trending news