गोविंद डोटासरा के समर्थन में आए सचिन पायलट, कहा- कांग्रेस के नेताओं को डरा नहीं सकते
Advertisement

गोविंद डोटासरा के समर्थन में आए सचिन पायलट, कहा- कांग्रेस के नेताओं को डरा नहीं सकते

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले ED की रेड ने नया सियासी बवंडर खड़ा कर दिया है. जहां बीजेपी का कहना है कि अब पेपर लीक की बड़ी मछलियां पकड़ी जाएगी तो वहीं कांग्रेस के सभी नेता एकजुट नजर आ रहे हैं.

गोविंद डोटासरा के समर्थन में आए सचिन पायलट, कहा- कांग्रेस के नेताओं को डरा नहीं सकते

Rajasthan ED Raid: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले ED की रेड ने नया सियासी बवंडर खड़ा कर दिया है. जहां बीजेपी का कहना है कि अब पेपर लीक की बड़ी मछलियां पकड़ी जाएगी तो वहीं कांग्रेस के सभी नेता एकजुट नजर आ रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट भी गोविंद सिंह डोटासरा के समर्थन में खड़े नजर आए.

सचिन पायलट ने ट्वीट करते हुए कहा कि राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा जी के यहां ED की रेड की मैं कठोर शब्दों में निंदा करता हूँ. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी के पुत्र वैभव गहलोत को भी ED का सम्मन दिया गया है. भाजपा इस तरह के हथकंडों से कांग्रेस के नेताओं को डरा नहीं सकती. प्रदेश कांग्रेस के सभी नेता और कार्यकर्ता एकजुटता से साथ खड़े हैं. इस प्रकार की कार्यवाही से भाजपा की घबराहट साफ़ दिखाई देती है, क्योंकि जनता आगामी चुनावों में राजस्थान में फिर कांग्रेस की सरकार लाने का मन बना चुकी है.

वहीं राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर और दूसरे ठिकानों पर ईडी की कार्रवाई के बाद सियासत गर्म हो गई है.बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने कहा है कि है कि पेपरलीक मामले में बडी म​छलियों अब तक पकडे नहीं गए थे,लेकिन अब पकडमें आ जाएंगे.राजस्थान में पिछले 5 साल तक भ्रष्टाचार हुआ.17 बार पेपर लीक हुए,लेकिन बडी मछलियों को नहीं पकडा गया,अब जांच एजेंसिया कार्रवाई कर रही है.वहीं सीएम गहलोत के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि जनता को सब पता है.जनता के सामने सच्चाई बाहर आ रही है.

यह भी पढ़ें- 

Jaipur: भरतपुर में युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, राजस्थान सरकार पर हमलावर हुई BJP

Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त

Trending news