Rajasthan Politics: DNA की जांच बयान पर सियासत तेज, मदन दिलावर की इस्तीफे की मांग को लेकर युवाओं ने दिया धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2304682

Rajasthan Politics: DNA की जांच बयान पर सियासत तेज, मदन दिलावर की इस्तीफे की मांग को लेकर युवाओं ने दिया धरना

Rajasthan Politics:  युवा शिक्षा मंत्री दिलावर के इस्तीफे की मांग पर धरने पर बैठे है. आदिवासी समाज की तरफ से युवाओं ने CO को ज्ञापन दिया है.वहीं आक्रोश को देखते हुए महावीर नगर थाना पुलिस ने सभी प्रदर्शनकारियों को मौके से हटाया है.

Rajasthan politics

Rajasthan Politics: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के भारतीय आदिवासी पार्टी के नेताओं को लेकर दिये गये बयान पर सियासी गरमा गया है. शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के DNA की जांच बयान  को लेकर कोटा में युवाओं ने मंत्री दिलावर के आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं.

युवा शिक्षा मंत्री दिलावर के इस्तीफे की मांग पर धरने पर बैठे है. आदिवासी समाज की तरफ से युवाओं ने CO को ज्ञापन दिया है.वहीं आक्रोश को देखते हुए महावीर नगर थाना पुलिस ने सभी प्रदर्शनकारियों को मौके से हटाया है. दिलावर के आदिवासियों पर दिए गए बयान के बाद आक्रोशित होकर युवाओं ने प्रदर्शन किया है.

आपको बता दें हाल ही में  मदन दिलावर ने आदिवासी पार्टी के नेताओं को लेकर बयान दिया था.दिलावर ने कहा था की जो भी नेता खुद को हिंदू नहीं मानते उनकी डीएनए जांच कराई जानी चाहिए,जिसके बाद से राजस्थान की सियासत गरमा गई है.

राजस्थान के  फायरब्रांड नेता कहे जाने वाले शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने BAP के नेताओं को लेकर बड़ी  टिप्पणियां कर दी.दिलावर ने बाप नेताओं द्वारा खुद को हिंदू नहीं माने जाने पर कड़ा एतराज जताते हुए कहा, जो पार्टी देश और समाज को तोड़ने की गतिविधियां शुरू करें.

जिसके बाद से ही सियासत गरमाई हुई है और वहीं बांसवाड़ा डूंगरपुर के नवनिर्वाचित सांसद राजकुमार रोत ने दिलावर के बयान को लेकर कहा कि जल्द ही शिक्षा मंत्री के सरकारी आवास पर मेरा ब्लड सैंपल भेजा जायेगा,शिक्षा मंत्री जी DNA टेस्ट मशीन की व्यवस्था करके रखें.इस बयान को लेकर युवाओं में भी रोष देखने को मिली, युवाओं ने दिलावर के घर के सामने धरना दिया और इस्तीफे की मांग की.

यह भी पढ़ें:राजस्थानी बींदणी ने घाघरा-चोली पहनकर चलाई बुलेट, Video देख फैन हो गए लोग

यह भी पढ़ें:गरीब मजदूर को जलाकर उसके शव को दिया अपना नाम, बीमा क्लेम लेने के चक्कर में शख्स ने किया खतरनाक कांड

Trending news