Rajasthan: गोविन्द डोटासरा के गढ़ में बोले हनुमान बेनीवाल, सरकार बनवा दो
Advertisement

Rajasthan: गोविन्द डोटासरा के गढ़ में बोले हनुमान बेनीवाल, सरकार बनवा दो

Hanuman Beniwal: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की सता संकल्प यात्रा आज पहुंची सीकर, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर साधे निशाने

Rajasthan: गोविन्द डोटासरा के गढ़ में बोले हनुमान बेनीवाल, सरकार बनवा दो

Hanuman Beniwal: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आरएलपी की ओर से निकल जा रही सत्ता संकल्प यात्रा कल देर शाम को सीकर जिले की दातारामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सुरेरा गांव में से सीकर जिले में प्रवेश हुई. दांतारामगढ़ में यात्रा का शानदार स्वागत किया गया. इसके बाद सत्ता संकल्प यात्रा लोसल, खुड, धोद, सेवद, काछवा, नेछवा, गनेड़ी, जाजोद, लक्ष्मणगढ़ होते हुए सीकर जिला मुख्यालय पहुंची.

सत्ता संकल्प यात्रा को लेकर आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने कहा कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने मिलकर 70 साल से जनता को गुमराह किया हनुमान बेनीवाल ने जनता से आग्रह किया है कि दोनों पार्टियों को छोड़ के तीसरा मोर्चा तैयार हो रहा है. दोनों पार्टियों ने मिलकर राजस्थान को 70 साल से लूट रहे हैं. हनुमान बेनीवाल ने वादा किया है कि अगर आरएलपी की सत्ता आएगी तो किसानों का कर्ज माफी होगा, टोल मुक्त राजस्थान होगा, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता मिलेगा. इस यात्रा का उद्देश्य यह है कि राजस्थान के किसान, जवान खुशहाल हो, राजस्थान में कानून का राज हो, थाना तहसील में अगर गरीब किसान जाए तो उसका मान सम्मान हो.

सत्ता संकल्प यात्रा का दूसरा दौर

बेनीवाल मीडिया से बात करते हुए कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सत्ता संकल्प यात्रा का दूसरा दौर नागौर से शुरू हुआ जो आज शेखावाटी अंचल सीकर जिले में पहुंचा है. यात्रा को दातारामगढ़, लोसल खुड़, धोद, नेछवा, लक्ष्मणगढ़ व सीकर में अपार जन समर्थन मिला है. सीकर की सभा में जिस प्रकार से दलित, किसान, नौजवान व मुस्लिम समाज का जन समर्थन मिला है उसे यह तय है कि सीकर में भी बड़ा बदलाव होगा. राजस्थान में बदलाव होगा साथ ही कांग्रेस और बीजेपी को पछाड़ते हुए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सत्ता में काबिज होगी.

आचार संहिता के उल्लंघन के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं खुद आचार संहिता का पालन करता हूं इसलिए सभा समय पर खत्म कर दी. अगर आचार संहिता की आड़ में पुलिस का अधिकारी या कोई दूसरा गुंडागर्दी करेगा तो यह नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा लोकतंत्र में हमारा उतना ही बड़ा हक है, जितना चुनाव करवाने वालों का क्योंकि हम पार्टी यही मिलकर चुनाव करवाती है. उन्होंने कहा सीकर की सभी ऑटो विधानसभा सीटों पर आप की चुनाव लड़ेगी और जल्द ही उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी जाएगी. ज्योति मिर्धा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि उनकी क्या बात करनी जो पांच-पांच बार चुनाव हार गए. यशपाल मिर्धा के बयान पर कहा कि उनकी स्थित ठीक नहीं, बीमार है, मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. लंबे समय से दवाई ले रहे हैं. वह सुबह कुछ कहते हैं, शाम को कुछ ओर, तबीयत ठीक नही है उनकी.

इसी दौरान मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के जिला अध्यक्ष महेंद्र डोरवाल, प्रवक्ता सांवरमल मुवाल, दिलसुख चौधरी, विजय पाल बगड़िया, इंजीनियर भंवर सिंह, मुकेश बेनीवाल, अनिल ढाका, गोलू सीकर, निर्मल ढाका, श्रवण पचार, प्रदीप काछवा, हरीश खीचड़, दिनेश ठेठ, सुखबीर बिजारणिया, संदीप, विसन पाल काजल, निजामुद्दीन बैग सहीत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- 

 Dausa News: सुखजिंदर रंधावा का बड़ा बयान, कांग्रेस वर्कर्स को लेकर कही यह बड़ी बात

Rajasthan Election: BJP की दीया कुमारी के सामने कौन होगा कांग्रेस का 'मिस्टर D', समझिए क्या है मामला

Trending news