Rajasthan- CM गहलोत का मिशन 156 रिपीट करने का दावा, कहा- मोदी-शाह के दिलों में जल रही है बदला लेने की आग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1820720

Rajasthan- CM गहलोत का मिशन 156 रिपीट करने का दावा, कहा- मोदी-शाह के दिलों में जल रही है बदला लेने की आग

Rajasthan News: सीएम अशोक गहलोत ने एक बार फिर मिशन 156 दोहराने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि - सरकार गिराने में मोदी-शाह नाकाम रहे है, अब जनता कांग्रेस को रिपीट कराकर उनको जवाब देगी. उन दोनों के दिलों में बदला लेने की आग लगी हुई है.

Rajasthan politics

Rajasthan News: मानगढ़ धाम से राहुल गांधी ने कांग्रेस के चुनावी अभियान का आगाज़ किया तो अब पार्टी संगठनात्मक स्तर पर भी अपनी तैयारियों में जुट गई है. पार्टी ने इलेक्शन ऑब्ज़र्वर्स के साथ ही पॉलिटिकल अफेयर कमेटी की मीटिंग भी की गई. दोनों बैठकों में एआईसीसी के संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल और सीएम अशोक गहलोत के साथ प्रमुख लोग मौजूद रहे.

इस बैठक के बाद  मीडिया से रूबरू होते हुए सीएम गहलोत ने  मिशन 156 का दावा फिर से दोहराते हुए कहा कि, पार्टी पूरी तरह एकजुट है और एक बार फिर मिशन 156 का दावा  कर रही है. 

 केन्द्रीय नेताओं पर साधा निशाना- सीएम
इसी के साथ  सीएम ने बीजेपी के केन्द्रीय नेताओं पर भी निशाना साधा. सीएम अशोक गहलोत ने राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार रिपीट होने का दावा किया है. सीएम गहलोत ने बीजेपी के केन्द्रीय नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह समेत बीजेपी के नेताओं ने मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र में सरकार गिराने के बाद राजस्थान में भी सरकार गिराने की कोशिश की, लेकिन फैल हो गए. सीएम आगे बोले कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह की इच्छा पूरी नहीं हुई ,जिससे इनके दिलों में बदला लेने की आग लगी हुई है.

गहलोत ने कहा कि इसी के चलते नरेंद्र मोदी के राजस्थान में हाल ही 6 दौरे हो गए हैं. सीएम गहलोत ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधने में भी कमी नहीं छोड़ी. गहलोत ने कहा कि, गृह मंत्रालय में बैठकर षड्यंत्र किया जा रहे हैं, लेकिन राजस्थान का चुनाव केवल राजस्थान के इंटरेस्ट में ही नहीं, बल्कि इन चुनाव के नतीजे देश का फ्यूचर तय करेंगे.

गहलोत ने कहा कि हमने सरकार गिराने के षड्यंत्र के बावजूद सरकार गिरने नहीं दी. सीएम बोले कि, प्रदेश की जनता कांग्रेस की सरकार रिपीट करवा कर बीजेपी को सबक सिखाएगी कि सरकार गिराने के षडयंत्र करने का नतीजा क्या होता है?
इसके साथ ही सीएम ने कहा कि छोटे-मोटे मनमुटाव हर पार्टी में हो? सकते हैं, लेकिन सबकी मंशा एक ही है कि सरकार कैसे रिपीट हो? सीएम गहलोत ने कहा कि इस बार राजस्थान में कांग्रेस को सिर्फ बहुमत नहीं, बल्कि भारी बहुमत मिलेगा और मिशन 156 साकार होगा. गहलोत ने कहा कि पार्टी में सभी लोग इस विचार के पैरोकार हैं कि मिलकर चुनाव लड़ना है और जीतकर सरकार बनानी है.

ये भी पढ़ें

Rajasthan RAS Transfer: 17 RAS तबादला सूची में लापरवाही या चूक?

Rajasthan Election: कांग्रेस का चुनावी मोड ऑन,वॉर रूम में तैयारियों को लेकर आज बड़ी बैठकें

 

Trending news