Rajasthan Cabinet Expansion: भजनलाल कैबिनेट में जोगाराम पटेल को मिली जगह, पत्नी ने जताया पीएम का आभार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2036305

Rajasthan Cabinet Expansion: भजनलाल कैबिनेट में जोगाराम पटेल को मिली जगह, पत्नी ने जताया पीएम का आभार

Rajasthan Cabinet Expansion: प्रदेश में मंत्रिमंडल में जोधपुर जिले से दो विधायकों को कैबिनेट मंत्री बनाया गया.  विधायक जोगाराम पटेल को मंत्री बनाए जाने पर पार्टी कार्यकर्ता ने खुशी का इजहार किया.

jogaram patel

Rajasthan Cabinet Expansion: प्रदेश में मंत्रिमंडल में जोधपुर जिले से दो विधायकों को कैबिनेट मंत्री बनाया गया. शनिवार को हुए मंत्रिमंडल शपथग्रहण समारोह में लूणी से विधायक जोगाराम पटेल और लोहावट से विधायक गजेन्द्र सिंह खींवसर को कैबिनेट में जगह मिली.

 विधायक जोगाराम पटेल को मंत्री बनाए जाने पर पार्टी कार्यकर्ता ने खुशी का इजहार किया तो इधर, जोगाराम पटेल के आवास पर परिजनों ने भी एक दूसरे का मुंह मिठाकर खुशी का इजहार किया. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए पटेल की पत्नी ने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है, जहां एक छोटे से छोटे कार्यकर्ता को तवज्जो मिलती है.

उन्होंने पटेल को मंत्री बनाए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का भी आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि यह पद आज उन कार्यकर्ताओं की मेहनत का है जिन्होंने पटेल को इस मुकाम तक पहुंचाया. उन्होंने इसके लिए कार्यकर्ताओं और लूणी की जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा कि जिस उम्मीद के साथ जनता ने उन्हें चुना है, उनका पूरा परिवार उस पर खड़ा उतरने का प्रयास करेगा. इस दौरान पटेल के बेटे और बहु ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार जताया.

कौन है जोगाराम पटेल
जोगाराम पटेल एक भारतीय राजनीतिज्ञ हैं जो वर्तमान में जोधपुर जिले की लूणी तहसील के विधायक हैं. इनका जन्म धुंधाड़ा ग्राम में पटेल परिवार में हुआ था. पटेल ने 2014 में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ा और भारी मतों से जीत दर्ज की. अपने पांच साल के कार्यकाल में लुणी क्षेत्र में बहुत ही प्रगति की. उन्हें भजनलाल सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ दिलाई गई है. 

Trending news