PM मोदी ने सतीश पूनिया को कहा था कुछ ऐसा कि उनके लिए बन गई प्रेरणा, गुरु पूर्णिमा के दिन आप भी जानें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1764405

PM मोदी ने सतीश पूनिया को कहा था कुछ ऐसा कि उनके लिए बन गई प्रेरणा, गुरु पूर्णिमा के दिन आप भी जानें

Satish Poonia on Guru Purnima for PM Modi : पूनियां ने पीएम मोदी के वाक्यों को प्रेरणा स्रोत माना, गुरु पूर्णिमा पर मंदिरों के दर्शन किए, संतों का लिया आशीर्वाद

 

PM मोदी ने सतीश पूनिया को कहा था कुछ ऐसा कि उनके लिए बन गई प्रेरणा, गुरु पूर्णिमा के दिन आप भी जानें

Satish Poonia : गुरू पूर्णिमा पर उपनेता प्रतिपक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने पीएम मोदी के वाक्यों को प्रेरणा स्रोत माना. वहीं जयपुर और आमेर के 21 से अधिक मंदिरों में दर्शन कर संतों से आशीर्वाद एवं मार्गदर्शन लिया और प्रदेश की खुशहाली की कामना की.

गुरू पूर्णिमा पर देश-विदेश में शिष्यों ने गुरू का पूजन अर्चन कर आशीर्वाद लिया. इनमें विद्यार्थियों से लेकर विभिन्न विधाओं का प्रशिक्षण लेने वालों से लेकर राजनेताओं तक ने अपने गुरुओं का सम्मान किया. उपनेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां ने सुबह ट्वीट कर कहा कि मेरे आदर्श नरेंद्र मोदी के वाक्य प्रेरणा देकर सदैव मुझे उन्नति का मार्ग दिखाते हैं. एक छोटे अंकुर से बड़ा फलदार वृक्ष बनाने में यह प्रेरक है. इस संस्मरण का पूनियां ने वीडियो भी ट्वीट के साथ अपलोड किया.

 

नौ घंटे में 21 से ज्यादा मंदिरों के किए दर्शन

वहीं दूसरी ओर पूनियां सुबह आठ बजे देवदर्शन के लिए रवाना हुए. पूनियां ने नौ घंटे से ज्यादा समय में जयपुर-आमेर क्षेत्र के 21 से ज्यादा मंदिरों के दर्शन किए. साथ ही साधू संतों का आशीर्वाद भी लिया. पूनियां ने विधाणी महाराज, हाथोज के दक्षिण मुखी बालाजी में बालमुकुंदाचार्य महाराज, मौनी बाबा, आमेर के अयोध्यादास महाराज के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. पूनियां ने देव दर्शन के दौरान प्रदेश की खुशहाली और जनता की मंगलकामना मांगी.

उल्लेखनीय है कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष रहने के दौरान सतीश पूनियां ने सवा तीन वर्षों में साढ़े तीन लाख किलोमीटर की यात्रा गाड़ी एवं ट्रेन के जरिये करके राजस्थान के सभी जिलों और विधानसभा क्षेत्रों तक आमजन एवं कार्यकर्ताओं से संवाद किया . अब विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष की भूमिका में भी सतीश पूनियां निरंतर पार्टी के कार्यक्रमों, धार्मिक व सामाजिक कार्यक्रमों के जरिये प्रवास कर रहे हैं.

पूनियां पिछले 10 दिनों में 5500 किमी की यात्रा की

हाल ही में 21 जून से 30 जून तक सतीश पूनियां पिछले दस दिनों में 5500 किलोमीटर से अधिक यात्रा कर प्रवास कर चुके हैं, जिसमें 21 जून को जयपुर में विभिन्न योग कार्यक्रमों में सम्मिलित होकर और फिर कई दिनों तक संगठन के संपर्क से समर्थन, महाजनसंपर्क अभियान के लिये यूपी प्रवास पर रहे, फिर बिपरजॉय तूफान क्षेत्रों बाड़मेर, चौहटन, सांचौर पहुंचकर हालात का जायजा लिया.

इसी तरह 22 जून को बालोतरा, सांचौर, जालौर, 23 को जयपुर में जनसुनवाई, 24 को भरतपुर और करौली में पार्टी कार्यकर्ताओं के सामाजिक कार्यक्रमों में, 25 को बीकानेर में प्रबुद्धजन सम्मेलन, 26 को उत्तरप्रदेश के संभल एवं 27 को उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में मोदी सरकार के 9 वर्ष की जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर पार्टी के कार्यक्रमों, 28 जून को आमेर में कार्यक्रमों में शामिल होकर शाम को जोधपुर के बालेसर में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के साथ जनसभा में, 29 जून को भरतपुर में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा के साथ जनसभा में, 30 जून को उदयपुर में गृहमंत्री अमित शाह के साथ जनसभा में शामिल हुए. वहीं भाजपा केन्द्रीय के नेतृत्व के निर्देश पर सतीश पूनियां कर्नाटक, उत्तरप्रदेश, गुजरात, हरियाणा विधानसभा चुनावों में भी विभिन्न सीटों पर चुनाव-प्रचार व चुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः 

रोज पिएं इन मसालों का पानी, गिनते रह जाएंगे फायदे

Rajasthan Weather News: राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी, ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी

Trending news