मंत्री गर्ग का ट्वीट- आजकल बदलने का ट्रेंड, कभी दल, तो कभी आस्था, क्या है सियासी मायने
Advertisement

मंत्री गर्ग का ट्वीट- आजकल बदलने का ट्रेंड, कभी दल, तो कभी आस्था, क्या है सियासी मायने

राजस्थान की सियासत में एक बार फिर सियासी हलचलें तेज हैं, खास कर कांग्रेस के खेमे में एक बार फिर एक दूसरे पर इशारों ही इशारों में वार-पलटवार का दौर जारी है. साथ ही एक दूसरे को अपनी शक्ति का एहसास भी करवाया जा रहा है.

मंत्री गर्ग का ट्वीट- आजकल बदलने का ट्रेंड, कभी दल, तो कभी आस्था, क्या है सियासी मायने

Rajasthan Politics : राजस्थान की सियासत में एक बार फिर सियासी हलचलें तेज हैं, खास कर कांग्रेस के खेमे में एक बार फिर एक दूसरे पर इशारों ही इशारों में वार-पलटवार का दौर जारी है. साथ ही एक दूसरे को अपनी शक्ति का एहसास भी करवाया जा रहा है. इसी बीच मंत्री सुभाष गर्ग के एक ट्वीट से नई सियासी चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है.

मंत्री सुभाष गर्ग ने ट्वीट करते हुए कहा कि आजकल बदलने का ट्रेंड चल रहा है. कभी संरक्षक तो कभी मार्गदर्शक, कभी दल तो कभी आस्था, क्या यह जीवन की सच्चाई है ? गर्ग के इस ट्वीट के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. 

 

मंत्री सुभाष गर्ग ने यह ट्वीट ऐसे वक्त में किया है जब पश्चिमी राजस्थान में सचिन पायलट और उनके समर्थक माने जाने वाले नेता एक जाजम पर जुटे. मौका था वीरेंद्र धाम के उद्घाटन का लेकिन इसमें खेमेबाजी साफ तौर पर नजर आई. 

सचिन पायलट ने सुहारों ही इशारों में जमकर अपनी सरकार को घेरा. पायलट ने कहा कि सचिन पायलट ने कहा कि आज देश प्रदेश में कहीं लूटपाट होती है कहीं भ्रष्टाचार होता है उसके खिलाफ हमें आवाज बुलंद करनी पड़ेगी मैंने भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद करी है हो सकता है कुछ लोगों को यह बात पसंद ना आई हो लेकिन मुझे कोई परवाह नहीं है, मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ता रहूंगा और आप सभी लोगों के लिए मैं लड़ता रहूंगा.

यह भी पढ़ें-

Nagaur: लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

Karauli: दुल्हन लेने जा रही थी बारात, 2 भाइयों के शव लेकर लौटी तो मचा कोहराम

Trending news