Rajasthan: नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली बोले- राजस्थान की पर्ची सरकार दिल्ली से चल रही
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2067513

Rajasthan: नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली बोले- राजस्थान की पर्ची सरकार दिल्ली से चल रही

राजस्थान विधानसभा में राज्यपाल कलराज मिश्र के अभिभाषण के बाद सूबे की सियासत में वार-पलटवार का दौर तेज हो गया है. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने राज्यपाल कलराज मिश्रा के अभिभाषण को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है.

Rajasthan: नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली बोले- राजस्थान की पर्ची सरकार दिल्ली से चल रही

Tikaram jully: राजस्थान विधानसभा में राज्यपाल कलराज मिश्र के अभिभाषण के बाद सूबे की सियासत में वार-पलटवार का दौर तेज हो गया है. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने राज्यपाल कलराज मिश्रा के अभिभाषण को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. टीकाराम जूली ने कहा कि राज्यपाल वही बोलते हैं, जो कैबिनेट बनाकर भेजती है और यही परिपाटी बना रखी है कि जो कैबिनेट बोलते हैं उसके साथ राज्यपाल अपना खुद का विवेक भी लेंगे. जूली ने कहा कि राज्यपाल को अभिभाषण पढ़ने में अपना विवेक भी काम में लेना चाहिए था.

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने बाड़मेर रिफाइनरी के रिव्यू को लेकर कहा कि सबको पता है कि रिफाइनरी किसकी वजह से लेट हुई है, किन लोगों ने राजस्थान के युवाओं को रोजगार मिलने से रोका है. प्रदेश में पर्ची सरकार चल रही है, दिल्ली से सरकार चल रही है और सरकार काम नहीं कर रही. वहीं केंद्र सरकार की विकसित भारत यात्रा को लेकर कहा कि यह यात्रा किस बात की निकाल रहे हैं, ये जनता के बीच जाने के लिए तैयार नहीं है. वहीं राजीव गांधी युवा मित्र योजना के बेरोजगार युवा सड़कों पर बैठे हैं, नर्सिंग कर्मी के साथी धरने पर बैठे हैं. चिरंजिवी योजना को गलत बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

बाड़मेर का दिल्ली में डंका, चौहटन के छात्र ने SGFI में जीता स्वर्ण पदक

Sikar News: धोद पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक, आमजन की समस्याओं पर हुई चर्चा

Trending news