Rajasthan: BJP में कितने बागी! कोटपूतली में मुकेश गोयल ने किया निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान
Advertisement

Rajasthan: BJP में कितने बागी! कोटपूतली में मुकेश गोयल ने किया निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान

Kotputali Mukesh Goyal: भाजपा से बागी होकर मुकेश गोयल ने निर्दलिय प्रत्याशी के रूप में विधानसभा चुनाव लडऩे का किया ऐलान, कहा- जनसेवक के रूप में कोटपूतली के हितों के लिए लडूंगा चुनाव, जनसंघ संस्थापक पं. दीनदयाल उपाध्याय के विचारों के सच्चे अनुयायी होने की कही बात.

Rajasthan: BJP में कितने बागी! कोटपूतली में मुकेश गोयल ने किया निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान

Rajasthan Election 2023: भारतीय जनता पार्टी से विधानसभा चुनाव को लेकर टिकिट कटने के बाद पूरे प्रदेश मे विरोध निरंतर देखने को मिल रहा है इसी क्रम मे कोटपूतली मे भी टिकट वितरण का भारी विरोध देखने को मिला. आखिरकार निवर्तमान भाजपा नेता मुकेश गोयल ने पार्टी से बागी होकर निर्दलिय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लडऩे का ऐलान कर दिया. गोयल के समर्थकों व भाजपा से बागी हो चुके कार्यकर्ताओं की बैठक यहां के निजी होटल में आयोजित हुई. जिसके बाद कमेटी के निर्णयानुसार गोयल ने निर्दलिय के रूप में चुनाव लडऩे का ऐलान कर दिया.

 दीनदयाल उपाध्याय की विचारधारा के सच्चे अनुयायी

प्रैस को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जनसेवक के रूप में कोटपूतली के हितों के लिए चुनाव लड़ेगें. जनता जनार्दन का आदेश सिरमौर है. गोयल ने कहा कि वे जनसंघ संस्थापक पं. दीनदयाल उपाध्याय की विचारधारा के सच्चे अनुयायी है. पार्टी से टिकिट देने में चुक हुई है. एकात्म मानववाद की विचारधारा को मानने वाले कार्यकर्ता व कोटपूतली की जनता मिलकर इस चुक को सुधारेगी.

उन्होंने एक कवि के लहजे में यह भी कहा कि यह संग्राम घनघोर है. कुछ तुम लड़ो - कुछ मैं लडूं . हमें कोटपूतली के हितों की लड़ाई के लिए सामूहिक प्रयास करने होगें. यहाँ की जनता मेरा परिवार है. फिर चाहे कोई बागी कहे या कुछ और, मुझे कोटपूतली की जनता का आदेश सिरमौर है. मैं कोटपूतली की जनता को समर्पित. मान सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा के लिए जन भावना का सम्मान करते हुए विधानसभा का चुनाव लडऩे के लिए तैयार हूॅ.

सबसे बड़ा टिकट, जनता का टिकट

कस्बा सहित ग्रामीण अंचल से आये हुए सैकड़ों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में आह्वान किया कि स्थानीय विधानसभा क्षेत्र की आम जनभावना का सम्मान करते हुए कोटपूतली के हितों के लिए मैं कोई भी बलिदान देने एवं कोटपूतली के मान सम्मान और स्वाभिमान को बचाने के लिए अपना सब कुछ कुर्बान करते हुए विधानसभा चुनाव लडऩे को तैयार हॅू. गोयल ने कहा कि विगत 15 वर्षों से कोटपूतली की आम जनता को न केवल ठगा गया है बल्कि गुण्डागर्दी, भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद की राजनीती करते हुए कोटपूतली में भय, भूख और भ्रष्टाचार का साम्राज्य स्थापित किया गया है.

गोयल ने कहा कि वे आमजन भावना का आदर करते हुए पार्टी द्वारा गलत निर्णय लिये जाने के कारण विधानसभा का चुनाव लड़ेगें. चुनाव लडऩे का मेरा उद्देश्य नहीं है बल्कि मेरे जीवन का अंतिम लक्ष्य कोटपूतली की जनता की सेवा करने का है. गोयल ने भावुक होकर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा कि मैने पूरी ईमानदारी के साथ पार्टी और आमजन की सेवा की परन्तु भाजपा ने आम कार्यकर्ता की भावना पर कुठाराघात करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की. जिसका विधानसभा चुनाव में कोटपूतली की जनता करारा जवाब देते हुए अपना विधायक चुनेगी. सबसे बड़ा टिकट जनता का टिकट होता है.

यह भी पढ़ें- 

Dausa: पुजारी के घर के सामने शराब पी रहा था युवक, मना करने पर पीट-पीटकर ले ली जान

दाैसा में बुजुर्ग पुजारी की हत्या पर हमलावर हुई BJP, कांग्रेस सरकार पर लगाए नाकामी के आरोप

Trending news