36 घंटे बाद अब कैसे हैं दिग्गज नेता रामेश्वर डूडी, क्या दिल्ली किया जाएगा शिफ्ट, जानें पूरी डिटेल
Advertisement

36 घंटे बाद अब कैसे हैं दिग्गज नेता रामेश्वर डूडी, क्या दिल्ली किया जाएगा शिफ्ट, जानें पूरी डिटेल

Rameshwer Dudi Brain Haemorrhage : कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी का SMS अस्पताल के मीडिया प्रभारी डॉ देवेन्द्र पुरोहित ने हेल्थ बुलेटिन जारी किया है. परिजन यदि चाहेंगे तो दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया जाएगा. 

rameshwer dudi

Rameshwer Dudi Brain Haemorrhage : कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी का उपचार एसएमएस के बांगड़ अस्पताल में जारी है. साथ ही चिकित्सकों का बोर्ड भी लगातार अचल शर्मा के निर्देशन में रामेश्वर डूडी की देखरेख में लगा हुआ है. एसएमएस अस्पताल की अधीक्षक अचल शर्मा का कहना है कि परिजन यदि चाहेंगे तो दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया जाएगा. मेदांता हॉस्पिटल को ट्रीटमेंट नोट बनाकर भेज दिया है. ऑक्सीजन की मात्रा की भी निगरानी की जा रही है. हालत अभी स्थिर बनी हुई है.

अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी का SMS अस्पताल के मीडिया प्रभारी डॉ देवेन्द्र पुरोहित ने हेल्थ बुलेटिन जारी किया है. एसएमएस अस्पताल के हेल्थ बुलेटिन में लिखा है कि रामेश्वर लाल डूडी को गंभीर अवस्था में जयपुर के प्राइवेट हॉस्पिटल से शिफ़्ट करके सवाई मानसिंह अस्पताल के न्यूरोसर्जरी विभाग में भर्ती किया गया था. न्यूरोसर्जरी के ओटी में वरिष्ठ चिकित्सक डॉ अचल शर्मा और डॉ. रशिम कटारिया के निर्देशन में हेमेटोमा के लिए तुरंत ऑपरेशन किया गया. फ़िलहाल  रामेश्वर लाल डूडी को वरिष्ट चिकित्सको की टीम की निगरानी में न्यूरोसर्जरी विभाग के आई.सी.यू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है जहाँ उनकी स्थिति स्थिर और गंभीर बनी हुई है उनके बाकी सभी पैरामीटर जैसे ब्लड प्रेसर, ऑक्सीजन और पल्स नियत्रण मैं और स्थिर है.

बेनीवाल-पूनिया मिलने पहुंचे

कांग्रेस नेता से मिलने अलग-अलग परियों के वरिष्ठ नेता भी पहुंच रहे है कुछ देर पहले केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी एसएमएस अस्पताल पहुंचे थे और कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी की कुशल क्षेम पूछी. आरएलपी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी से मिलने पहुंचे साथ ही एसएमएस अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सकों को दिशा निर्देश भी दिए हैं हनुमान बेनीवाल ने रामेश्वर डूडी से  मुलाकात के बाद कहा निर्णय परिजनों पर है अगर परिजन रहते हैं तो दिल्ली शिफ्ट कर दिया जाएगा नहीं तो अभी हालत स्थिर बताई जा रही है यहां पूरा उपचार जारी है मैंने चिकित्सकों से मिलकर फीडबैक लिया है उनके शुभचिंतक भी बड़ी संख्या में यहां पर मिलने पहुंच रहे सभी उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं अगर जरूरत पड़ती है तो उन्हें दिल्ली शिफ्ट किया जाएगा. उप नेता प्रतिपक्ष डॉ सतीश पूनिया भी एसएमएस अस्पताल पहुंचे और कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी की कुशल क्षेम जाननी.

ये भी पढ़ें-

क्या भूकंप चांद पर भी आता है, ये है NASA का जवाब

Viral Snake Video: चारों तरफ से कस के लपेटा और सांप ने दूसरे सांप को निगला, देखिए वीडियो

Trending news