गोविन्द डोटासरा बोले- CM भजनलाल का कोई विजन नहीं, पूरे 5 साल दिल्ली से चलेगी सरकार
Advertisement

गोविन्द डोटासरा बोले- CM भजनलाल का कोई विजन नहीं, पूरे 5 साल दिल्ली से चलेगी सरकार

राजस्थान में विधानसभा सत्र के आगाज के साथ ही सियासत भी गर्मा गई है. राज्यपाल कलराज मिश्रा के अभिभाषण पर कांग्रेस की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है. पीएससी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने यहां तक कह दिया कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का कोई विजन नहीं है.

गोविन्द डोटासरा बोले- CM भजनलाल का कोई विजन नहीं, पूरे 5 साल दिल्ली से चलेगी सरकार

Rajasthan Vidhan Sabha: राजस्थान में विधानसभा सत्र के आगाज के साथ ही सियासत भी गर्मा गई है. राज्यपाल कलराज मिश्रा के अभिभाषण पर कांग्रेस की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है. पीएससी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने यहां तक कह दिया कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का कोई विजन नहीं है. दिल्ली से छपकर आता है और यहां पढ़ देते हैं. पूरे 5 साल सरकार दिल्ली से ही चलेगी.

डोटासरा ने कहा कि बीजेपी की विपक्ष को खत्म करने की जो नीति है, वही आज सदन में दिखाई दी. हमने विपक्ष में बैठकर सदन में जनता की बात करने की मंशा जताई थी. डोटासरा ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि यहां की सरकार और नेताओं में विजन नहीं है, दिल्ली से अभिभाषण आया था, कैबिनेट ने ठप्पा लगा दिया और राज्यपाल ने यहां आकर पढ़ दिया. डोटासरा ने कहा कि अगर जनहित की कोई योजना बंद की गई तो उन्हें सड़क और सदन दोनों जगह मुंह की खानी पड़ेगी. राज्यपाल के अभी भाषण पर पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि राज्यपाल को अपने पद का मान सम्मान रखना चाहिए था. वह नहीं रख पाए. 5 साल तक सरकार की योजनाओं को अच्छा बताते रहे. जनहित की योजना बताते रहे, अब ऊपर के निर्देश पर अपने श्रीमुख से खुद को ही गलत बता दिया.

भजनलाल सरकार पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कि अगर आज ही राम राज्य आ गया तो 5 साल सरकार चलाने की क्या जरूरत है. आज के अभिभाषण मैं राजनीति की बू आती है. यह नशा मुक्ति होने की बात कर रहे हैं, तो क्या आपने प्रदेश में शराबबंदी कर दी है. डोटासरा ने कहा कि मुख्यमंत्री के पास कोई विजन नहीं है. दिल्ली से छपकर आता है और यहां पड़ दिया जाता है. वहीं चंबल रिवर फ्रंट पर लगी मूर्तियों की जांच के सवाल पर डोटासरा ने कहा कि विधानसभा में भी मूर्तियां लगाई गई है और मामलों की जांच कर लो.

ये भी पढ़ें-

बाड़मेर का दिल्ली में डंका, चौहटन के छात्र ने SGFI में जीता स्वर्ण पदक

Sikar News: धोद पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक, आमजन की समस्याओं पर हुई चर्चा

Trending news