सचिन की पदयात्रा को डोटासरा ने बताया मॉर्निंग वॉक, कहा- सिर्फ काम करने वालों को मिलते हैं वोट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1689968

सचिन की पदयात्रा को डोटासरा ने बताया मॉर्निंग वॉक, कहा- सिर्फ काम करने वालों को मिलते हैं वोट

Rajasthan Politics में सचिन पायलट(Sachin Pilot) की पदयात्रा से राजस्थान(Rajasthan) की सियासत पर कितना असर होगा ये तो वक्त ही बतायेगा, लेकिन पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा को ये यात्रा मॉर्निंग वॉक सरीखी लगती है. डोटासरा ने सचिन पायलट की यात्रा पर बड़ी टिप्पणी की है...

सचिन की पदयात्रा को डोटासरा ने बताया मॉर्निंग वॉक, कहा- सिर्फ काम करने वालों को मिलते हैं वोट

Sikar News : पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और राजस्थान केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र सिंह गहलोत आज एक दिवसीय दौरे पर लक्ष्मणगढ़ के भोजासर गांव पहुंचे. जहां राज्य सरकार की तरफ से आयोजित महंगाई राहत कैंप का अवलोकन किया गया.

डोटासरा ने कैम्पों में किये जा रहे आम जनता के कार्यों को लेकर अधिकारियों से फीडबैक लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस मौके पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा केश कला बोर्ड आयोग के अध्यक्ष महेंद्र गहलोत ने महंगाई राहत केंद्र के कार्ड भी वितरित किए.

इस मौके पर आयोजित ग्रामीण जनों को संबोधित करते हुए, पीसीसी गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राज्य की सरकार की सोच है कि आमजन को राहत मिलें, इसी को लेकर महंगाई राहत कैम्पों का आयोजन किया जा रहा है.

ग्रामीणों से आह्वान करते हुए कहा कि आम नागरिक टेंपो में जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करवा दें. राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लें. साथ ही गोविंद सिंह डोटासरा ने कहां की जनता का काम करने वाले नेता को जनता वोट देती है. मॉर्निंग वॉक करने वाले को वोट नहीं मिलते.

इस दौरान लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि लक्ष्मणगढ़ के नेशनल हाईवे पर 50 करोड़ रूपए की लागत से अलीशान 4 मंजिला जिला अस्पताल का भवन बनेगा‌. जिसका 15 दिन बाद आधारशिला रखी जाएगी 70 साल के कार्यकाल में लक्ष्मणगढ़ के अस्पताल में केवल 5 डॉक्टर कार्यरत थे.

लेकिन अब लक्ष्मणगढ़ के अस्पताल में 70 डॉक्टर बैठेंगे. इस दौरान गोविंद सिंह डोटासरा ने भोजासर गांव पीएचसी और इंग्लिश मीडियम स्कूल खोलने की घोषणा की डोटासरा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आशीर्वाद ओर आपके सहयोग से लक्ष्मणगढ़ में भरपुर विकास कार्य हुए हैं. और आपके सहयोग से आगे भी विकास कार्य जारी रखेंगे.

इस मौके पर कार्यक्रम में राजस्थान केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गहलोत लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति प्रधान मदन सेवदा, बीसूत्री कार्यक्रम की उपाध्यक्ष सुनीता गिठाला, भोजासर ग्राम पंचायत के सरपंच संदीप कुमार और फतेहपुर कृषिउपज मण्डी के पुर्व अध्यक्ष राजेंद्र कुमार पाटोदा बतौर अतिथि के रूप में उपस्थित थे.

वसुंधरा राजे बैठी पीएम मोदी के पास, राजस्थान बीजेपी का चेहरा हुआ साफ !
 

Trending news