सत्ता पक्ष के नेता भी प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध को लेकर खड़े कर रहे सवाल- सीपी जोशी
Advertisement

सत्ता पक्ष के नेता भी प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध को लेकर खड़े कर रहे सवाल- सीपी जोशी

Dausa News: जयपुर से भरतपुर जाते समय भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी दौसा में कलेक्ट्रेट चौराहे पर रुके जहां भाजपाइयों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया इस दौरान सीपी जोशी ने मीडिया से रूबरू होते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला.

 

सत्ता पक्ष के नेता भी प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध को लेकर खड़े कर रहे सवाल- सीपी जोशी

Dausa: जयपुर से भरतपुर जाते समय भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी दौसा में कलेक्ट्रेट चौराहे पर रुके जहां भाजपाइयों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया इस दौरान सीपी जोशी ने मीडिया से रूबरू होते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की बर्खास्तगी के सवाल पर सीपी जोशी ने कहा यह उनका अंदरूनी मामला है, लेकिन यह तो साफ हो गया कि सत्ता पक्ष के नेता भी प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं, और सरकार के मुखिया उनकी आवाज को दबाना चाहते हैं.

महिला सुरक्षा पर बोले CP जोशी

सीपी जोशी ने कहा जहां महिलाएं असुरक्षित हैं, उनकी सरकार के मंत्री ही जब सरकार को आईना दिखाते हैं तो वह मंत्री भी असुरक्षित हैं. यह सच बोलने की सजा है जोशी ने कहा कुछ दिन पूर्व ही कांग्रेस की बैठक हुई थी तो सारे विधायकों ने स्पष्ट रूप से कहा कि जिस चुनाव घोषणा पत्र के आधार पर जीत के आए हम किस मुंह से जनता के बीच में जाएंगे. हमने कोई काम पूरा नहीं किया. हम तो किसान का कर्जा माफ भी नहीं कर पाए. 

राजस्थान में महंगाई अनियंत्रित 

महंगाई को नियंत्रित नहीं कर सके बिजली के दाम 18 बार बढ़ा दिए महिलाओं की सुरक्षा नहीं कर सके राजस्थान में डीजल पेट्रोल सबसे महंगा है प्रदेश में अपराध अनियंत्रित हो गया महिला दुष्कर्म और दलित अत्याचार में राजस्थान देश में एक नंबर पर आ गया तो हम वोट के लिए जनता के बीच किस मुंह से जाएंगे और यह मैं नहीं कह रहा यह कांग्रेस के विधायक और मंत्रियों द्वारा कहा गया था.

पेपर लीक मामले में राजस्थान सरकार को घेरा

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा पेपर लीक के मामले हो या फिर अन्य मामले खुद सरकार के विधायक और मंत्री यह बात कह रहे हैं कि इस सरकार में बिना 50 टका के कोई काम नहीं होता. ऐसे में अब तक की यह सबसे महा भ्रष्ट सरकार है और इनके कुनबे में ही बहुत बड़ा अंतर विरोध है. वहीं मणिपुर को लेकर सीपी जोशी बोले कांग्रेस को पहले अपना प्रदेश देखना चाहिए कि उन्होंने साढे चार साल में राजस्थान में क्या किया. 

नहीं सहेगा राजस्थान अभियान को लेकर सीपी जोशी ने कहा एक अगस्त को भाजपा जयपुर में ऐतिहासिक माह घेराव करेगी. इस अभियान के तहत प्रदेश की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है राजस्थान की जनता ने इस साढे चार साल में खूब सहा है, लेकिन अब वह और अत्याचार नहीं सहेगी. सीपी जोशी ने दावा किया राजस्थान में ऐतिहासिक बहुमत के साथ सत्ता उनके हाथ में होगी.

प्रदेश अध्यक्ष बनाकर बड़ी जिम्मेदारी दी- सीपी जोशी 

सीपी जोशी ने कहा भाजपा ने उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाकर बड़ी जिम्मेदारी दी है. उस जिम्मेदारी को मैं बखूबी निभा रहा हूं. आज मुझे प्रदेश अध्यक्ष बनाया है तो मैं मेरा काम कर रहा हूं. आगे कोई दूसरा बनेगा तो उनके नेतृत्व में हम सब काम करेंगे. हम एकजुट होकर अपना काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें...

जोहान्सबर्ग में हुआ जोरदार ब्लास्ट, धमाके से हवा में उड़ गईं कारें...देखिए Video

 

Trending news