कुंभलगढ़ में 9 तो राजसमंद 17 कांग्रेसी मांग रहे टिकट, आंजना-डूडी को दावेदारों ने दिया जीत का भरोसा
Advertisement

कुंभलगढ़ में 9 तो राजसमंद 17 कांग्रेसी मांग रहे टिकट, आंजना-डूडी को दावेदारों ने दिया जीत का भरोसा

राजसमंद कांग्रेस विधानसभा क्षेत्र के प्रभारियों की बैठक, जिला प्रभारी मंत्री एवं चुनाव प्रभारी उदयलाल आंजना व चेतन डूडी ने की रायशुमारी, भीम विधानसभा सीट से सुदर्शन सिंह रावत और नाथद्वारा विधानसभा सीट से डॉ सीपी जोशी के आए केवल सिंगल नाम, कुंभलगढ़ से आए 9 आवेदन, तो वहीं राजसमंद विधानसभा सीट से आए सबसे अधिक 17 आवेदन,

कुंभलगढ़ में 9 तो राजसमंद 17 कांग्रेसी मांग रहे टिकट, आंजना-डूडी को दावेदारों ने दिया जीत का भरोसा

Rajsamand News : इस बार के भी राजस्थान विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस पार्टी ने अभी से ही अपनी कमर कस ली है. कांग्रेस आला कमान के निर्देश पर पार्टी कई लेवल पर सर्वे करवा रही है. तो वहीं आज राजसमंद मुख्यालय पर स्थित सर्किट हा​उस में कांग्रेस विधानसभा क्षेत्र के प्रभारियों की अहम बैठक आयोजित हुई. बता दें कि इस बैठक की अध्यक्षता राजसमंद जिला प्रभारी एवं चुनाव प्रभारी उदयलाल आंजना और चेतन डूडी द्वारा की गई.

इस दौरान जिलेभर से आए आवेदनककर्ताओं से एक एक कर रायशुमारी भी की गई. जिसमें मीडिया से वार्ता के दौरान प्रभारी मंत्री उदयलाल आंजना ने बताया कि भीम विधानसभा सीट से सुदर्शन सिंह रावत और नाथद्वारा विधानसभा सीट से डॉ. सीपी जोशी का सिंगल नाम का आवेदन प्राप्त हुआ है. तो वहीं उन्होंने बताया कि कुम्भलगढ़ विधानसभा सीट से 9 आवेदन प्राप्त हुए हैं और राजसमंद विधानसभा सीट से सर्वाधिक 17 आवेदन प्राप्त हुए हैं.

आंजना ने यह भी कहा कि हमारी पार्टी कई लेवल पर सर्वे भी करवा रही है. आंजना ने यह भी स्पष्ट किया कि हमने तो सिर्फ आवेदन लेने का काम किया है कि कौन किसके साथ है. तो वहीं इस दौरान चेतन डूडी ने मीडिया से वार्ता के दौरान कहा कि पूरे राजस्थान में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है. कांग्रेस ने जतना के​ लिए जो कार्य किया है उसका फल हमें इस चुनाव में मिलेगा. डूडी ने यह भी दावा किया है राजसमंद ही नहीं बल्कि पूरे राजस्थान में कांग्रेस पिछले बार जितनी सीट लाई थी उससे अच्छा प्रदर्शन करेगी और फिर से सरकार बनाएगी.

ये भी पढ़ें

सुरक्षित लैंड हो जाती कल्पना चावला, जानिए चंद मिनटों में ऐसा क्या हुआ?

राजस्थान से बहती है भारत की सबसे छोटी नदी, जानिए कितनी है लंबाई

Trending news