कांग्रेस सेवादल ने किया विरोध प्रदर्शन, जिला अध्यक्ष ने PM मोदी और अमित शाह की जोड़ी पर उठया सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1932863

कांग्रेस सेवादल ने किया विरोध प्रदर्शन, जिला अध्यक्ष ने PM मोदी और अमित शाह की जोड़ी पर उठया सवाल

Sawai madhopur latest news:  सवाई माधोपुर जिले में कांग्रेस सेवा दल ने आज नगर पालिका तिराहे पर विरोध प्रदर्शन किया. सेवादल जिला अध्यक्ष संतोष स्वामी के नेतृत्व में सेवा दल के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं व कांग्रेस नेताओं ने जमकर नारेबाजी की.

कांग्रेस सेवादल ने किया विरोध प्रदर्शन, जिला अध्यक्ष ने PM मोदी और अमित शाह की  जोड़ी पर उठया सवाल

Sawai madhopur news: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में कांग्रेस सेवा दल ने आज नगर पालिका तिराहे पर विरोध प्रदर्शन किया. सेवादल जिला अध्यक्ष संतोष स्वामी के नेतृत्व में सेवा दल के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं व कांग्रेस नेताओं ने बौंली के नगर पालिका तिराहे पर जमकर नारेबाजी की और कांग्रेस नेता गोविंद सिंह डोटासरा पर ईडी द्वारा की गई कार्रवाई का विरोध किया. सेवादल जिला अध्यक्ष संतोष स्वामी ने बताया कि वर्तमान में नरेंद्र मोदी व अमित शाह की जोड़ी राजनैतिक द्वेषता के चलते ईडी जैसी संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है.

कल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर ईडी द्वारा की गई छापेमारी का विरोध करते हुए सेवादल कार्यकर्ताओं ने बताया कि वर्तमान में राजस्थान विधानसभा चुनाव नजदीक है और आचार संहिता लग चुकी है. ऐसे में कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने के लिए केंद्र सरकार ईडी जैसी संस्थाओं का दुरुपयोग करते हुए छापेमारी करवा रही है. सेवादल जिला अध्यक्ष संतोष स्वामी ने बताया कि कांग्रेस नेता वैभव गहलोत को ईडी द्वारा जिस मामले में नोटिस दिया गया है वह प्रकरण 12 वर्ष पुराना था. ऐसे में चुनाव नजदीक आने पर ईडी द्वारा दिया गया नोटिस गलत है. प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार जब भी पार्टी को कमजोर महसूस करती है तो ईडी जैसी संस्थाओं का दुरुपयोग करती है.

यह भी पढ़े- जयपुर से बाहर के प्रत्याशियों को खूब रास आई राजस्थान की राजधानी, यहां के नेताओं का रहा दबदबा

 स्वच्छ छवि वाले नेताओं के मोरल को गिराने में कोई कसर नहीं छोड़ती

वहीं कांग्रेस के नेताओं की छवि बिगड़ने का काम करती है. प्रदर्शनकारियों ने बताया कि जो भी नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल होता है उसे तो केंद्र सरकार स्वच्छ छवि का नेता मान लेती है. वहीं कांग्रेस के स्वच्छ छवि वाले नेताओं के मोरल को गिराने में कोई कसर नहीं छोड़ती.कांग्रेस नेताओं के मुताबिक ईडी की कार्रवाई से पार्टी को कोई नाराजगी नहीं है. लेकिन चुनाव नजदीक होने के समय ईडी जैसी संस्थाओं द्वारा की गई छापेमार करवाई सरासर गलत है. कार्रवाई को लेकर सेवादल कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका तिराहे पर सदबुद्धि यज्ञ किया और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

Trending news