केंद्रीय मंत्री शेखावत पर CM गहलोत का हमला, बोले- संजीवनी केस में SOG की जांच लगभग पूरी, कभी भी हो सकती है कार्रवाई
Advertisement

केंद्रीय मंत्री शेखावत पर CM गहलोत का हमला, बोले- संजीवनी केस में SOG की जांच लगभग पूरी, कभी भी हो सकती है कार्रवाई

 Jodhpur News:मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर एकबार फिर हमला बोला. सीएम गहलोत ने कहा कि वे संजीवनी मामले घबरा गए है. शेखावत अब हाईकोर्ट जाकर जांच सीबीआई को देने के लिए कह रहें है.

 

केंद्रीय मंत्री शेखावत पर CM गहलोत का हमला, बोले- संजीवनी केस में SOG की जांच लगभग पूरी, कभी भी हो सकती है कार्रवाई

Jodhpur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर एकबार फिर हमला बोला. सीएम गहलोत ने कहा कि वे संजीवनी मामले में घबरा गए है. शेखावत अब हाईकोर्ट जाकर जांच सीबीआई को देने के लिए कह रहें है. जबकि एसओजी की जांच लगभग पूरी हो चुकी हैं. कभी भी किसी के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है. इसलिए डर गए है. आज जोधपुर प्रवास पर सीएम अशोक गहलोत ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस मामले में उनके परिवार पर आरोप है. उन पर मैंने आरोप लगाए है. अब मेरे ऊपर केस किया है. 

दो लाख लोगों का पैसा लगा है. उनको पैसा मिले इसके लिए मुझे पेशी पर जाना पड़े तो कोई बात नहीं, लेकिन एक मुद्दा तो जिंदा रहेगा. पीएम पर दबाव बनेगा. उपर से दबाव बनेगा तो पैसा आने में आसानी होगी. मेरे खिलाफ कुछ भी करे लेकिन पैसा देने सामने आए. अब हाईकोर्ट में गए है बहनबाजी करते हुए. केस सीबीआई में डलवाने के लिए. जबकि इनको पता है जांच लगभग पूरी हो गई है. पोल खुल गई है इस आदमी की. जो मुलम्मा लगा रखा था अपना वो आऊट हो गया. ऐसी हरकतें है जोधपुर सांसद की जिनके पास इतना महत्वपूर्ण विभाग भी है. 

गहलोत ने कहा की इनका इथोपिया में पैसा लगा हुआ कहां से आया? लूटा हुआ पैसा होगा . इनको सामने आकर बताना चाहिए. कहां से आया? बताना चाहिए. संजीवनी संचालक मेरा दोस्त था अब नहीं है. बेइमानी की है इसलिए जेल में है. खुद को लोगों को बताना चाहिए कि मेरे कोई संबंध नहीं है. मैने पैसा नहीं लिया. सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि आरटीएच का विरोध कर रहे डॉक्टर्स को काम पर लौटना चाहिए. बिल सबसे बात कर लाया गया था. पता नहीं डॉक्टर्स को क्या गलतफहमी हो गई. उनको ऐसा नहीं करना चाहिए. 

अभी सरकार के दरवाजे खुले है. बात करनी चाहिए गलतफहमियां दूर हो जायेगी. मेरी उनसे अपील है की वे बात करें और काम पर लौटे. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कोरोणा के समय अच्छा काम हुआ तो पूरे देश में तारीफ हुई. उसमे डॉक्टर्स का भी मान सम्मान बढ़ा. ऐसे में प्रदेश सरकार ने जनता के हित में कानून बनाया है. जिसे तरह से मनमोहन सिंह ने नरेगा और खाद्य सुरक्षा का कानून बनाकर लोगों को राहत दी उसी तरह से हमारा प्रयास है. इसमें सबको मिलकर सेवा करनी चाइए.

मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा भी संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया. सीएम गहलोत ने कहा कि देश में कैसे हालात बने हैं, सबको पता है . राहुल गांधी ने क्या गलत पूछा अडानी के 20 हजार करोड़ कहां से आए. उन्होंने लंदन में कुछ कहा तो उसका जवाब पार्लियामेंट में देने के कहा लेकिन उनको बोलने नहीं दिया. और अब षडयंत्र कर करके उनकी सदस्यता खत्म कर दी. मुझे पता चला है कि उनका फैसला देने वाले जज का प्रमोशन हो गया.

ये भी पढ़ें...

देखें वीडियो, बारां के स्कूल में घुसे नाग-नागिन तो दहशत से ग्राउंड में भाग गए सभी बच्चे

IPL में जलवे दिखा चुकी हैं दुनिया की ये सबसे खूबसूरत चीयरलीडर्स, देखें फोटोज

Trending news