महंगाई राहत कैंप में पहुंचे CM गहलोत तो लोगों ने लगाया शिकायतों का अंबार, तलब की रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1667998

महंगाई राहत कैंप में पहुंचे CM गहलोत तो लोगों ने लगाया शिकायतों का अंबार, तलब की रिपोर्ट

महंगाई राहत कैम्प में लोगों का जबरदस्त रुझान देखने को मिल रहा हैं. मुख्यमंत्री गहलोत ने आज जयपुर जिले की अलग अलग ग्राम पंचायतों में राहत महंगाई कैंपा में पहुंचकर लाभार्थियों से संवाद किया.

महंगाई राहत कैंप में पहुंचे CM गहलोत तो लोगों ने लगाया शिकायतों का अंबार, तलब की रिपोर्ट

Ashok Gehlot : महंगाई राहत कैम्प में लोगों का जबरदस्त रुझान देखने को मिल रहा हैं. मुख्यमंत्री गहलोत ने आज जयपुर जिले की अलग अलग ग्राम पंचायतों में राहत महंगाई कैंपा में पहुंचकर लाभार्थियों से संवाद किया. मुख्यमंत्री गहलोत किशनगढ-रेनवाल पंचायत समिति की ग्राम पंचायत पचकोडिया पर महंगाई राहत शिविर में भी पहुंचे. जहां उन्होने कैंप में पहुंचे लाभार्थियों से 10 योजनाओं के बारे में पूछा. बुजुर्गों से वृद्धावस्था पेंशन को पूछा की कितनी पेंशन मिल रही हैं तो जवाब मिला 750 रूपए लेकिन अब 1 हजार मिलेगी.

इस दौरान मुख्यमंत्री ने राहत की उम्मीद लगाए बैठे ग्रामीणों से बातचीत भी की. जिसमें विशेषयोग्यजन सोहनराम वर्मा ने सीएम से गुहार लगाई की वो चल फिर नहीं सकता हैं. बेरोजगार हैं रोजगार की तलाश में हूं. इस पर सीएम गहलोत ने तुरंत कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित को डेयरी बूथ आवंटन को लेकर निर्देश दिए. इसी तरह कैंप में बिजली कनेक्शन नहीं मिलने, पालनहार योजना का लाभ नहीं मिलने और जर्जर पानी की पाइपलाइन नहीं बदलने को लेकर भी ग्रामीणों ने सीएम गहलोत को अवगत कराया.

इस पर तुरंत सीएम गहलोत ने आवेदन करने के बाद भी पालनहार योजना में खाते में पैसा नहीं पहुंचने, विद्युत विभाग में फाइल लगाने के बाद भी घर में बिजली कनेक्शन नहीं जारी करने और पानी की 5 साल बाद भी नई पाइपलाइन को लेकर कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित से रिपोर्ट मांगी. आखिर आवेदन करने के बाद भी योजनाओं से लोग वंचित क्यों हैं. .ग्राम पंचायत पचकोडिया के बाद सीएम गहलोत रघुनंदनपुरा-पचकोडिया पहुंचे जहां किसान नेता जगदीश ककरालिया की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए. उसके बाद रास्ते में भोजपुरा में भी महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण किया और स्कूली बच्चों को बैग वितरित किए.

यह भी पढ़ें- 

Video: पीले सूट में सपना चौधरी ने रात के 12 पर मचाई गदर, भीड़ हो गई बेकाबू

8 साल तक रखा भाई-बहन का रिश्ता, फिर बन गए पति-पत्नी, वजह कान खड़े कर देगी

Trending news