कैम्प में CM गहलोत ने महिला से पूछा क्यों आई हो,महिला बोली- जो मिलेगा उसे लेने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1680626

कैम्प में CM गहलोत ने महिला से पूछा क्यों आई हो,महिला बोली- जो मिलेगा उसे लेने

Ashok Gehlot : सीएम ने एक बुजुर्ग महिला से पूछा की वे क्यों आई है. इस पर महिला ने कहा की यहाँ जो मिलेगा उसे लेने आई है. ये सुनकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी एक बार हस पड़े. 

कैम्प में CM गहलोत ने महिला से पूछा क्यों आई हो,महिला बोली- जो मिलेगा उसे लेने

Ashok Gehlot : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज दोपहर 12 बजे विशेष हेलीकॉप्टर से डूंगरपुर के ओबरी पहुंचे. हेलीपेड पर केबिनेट मंत्री महेंद्र जीत सिंह मालवीया, डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा, कांग्रेस के निवर्तमान जिलाध्यक्ष दिनेश खोड़निया समेत कांग्रेस नेताओ की ओर से स्वागत किया गया. इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कार से ओबरी स्कूल मैदान में आयोजित मंहगाई राहत शिविर में पहुंचे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यहां ज्ञापन देने के लिए मौजूद विभिन्न संगठनों की बात सुनी. मुख्यमंत्री ने महंगाई राहत शिविर में आई महिलाओं से बात की ओर शिविर में मिलने वाली सुविधाओं के साथ सरकारी फायदों के बारे में पूछा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कैंप में प्रत्येक स्टॉल पर पहुंचे और निरीक्षण किया.  

सीएम ने बुजुर्ग महिला से पूछा क्यों आई हो - महिला बोली जो मिलेगा उसे लेने

राहत कैंप के निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत में कैंप में आई महिलाओं से बात की. इस दौरान सीएम ने एक बुजुर्ग महिला से पूछा की वे क्यों आई है. इस पर महिला ने कहा की यहाँ जो मिलेगा उसे लेने आई है. ये सुनकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी एक बार हस पड़े. वही मुख्यमंत्री ने शिविर में आई दूसरी कई महिलाओं से भी सरकार की योजनाओं के बारे में पूछा तो महिलाओं ने सबसे अच्छा बताया. मुख्यमंत्री ने कैंप में लगाई गई सभी स्टॉल का निरीक्षण किया. इस दौरान महिला समूहों की ओर से बनाई जा रही सेनेटरी पेड़ की स्टॉल को देखकर रुके और उनके कार्य की तारीफ की. वही राजीबिका की और से सोलर लाइट्स को देखकर भी महिलाओं के कार्य की सराहना की.

मुख्यमंत्री ने कहा प्रदेश के लोगो को राहत पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इसलिए लोगो का मुड़ इस बार लगता है की कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंच से महंगाई राहत कैंप के लाभार्थी महिलाओं ओर पुरुषो को कार्ड देकर लाभान्वित किया.  

यह भी पढे़ं- 

समधन होने के नाते वसुंधरा राजे ने गुर्जर समाज से मांगा यह नेग, खूब मिला समर्थन

2 मासूमों को टांके में फेंक विवाहिता ने खुद को लगा ली आग, मंजर देख दहल गए लोग

Trending news