Rajasthan: CM भजनलाल शर्मा फिर दिल्ली रवाना, दो दिन बाद हो सकता है मंत्रिमंडल गठन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2020372

Rajasthan: CM भजनलाल शर्मा फिर दिल्ली रवाना, दो दिन बाद हो सकता है मंत्रिमंडल गठन

राजस्थान में भजनलाल सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर एक बार फिर सुगबुगाहट तेज हो गई है. सीएम भजन लाल शर्मा एक बार फिर आज शाम को दिल्ली जा रहे हैं. सूत्रों की माने तो सीएम कल सुबह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे और वहीं पर मंत्रिमंडल को लेकर सूची तैयार होगी.

Rajasthan: CM भजनलाल शर्मा फिर दिल्ली रवाना, दो दिन बाद हो सकता है मंत्रिमंडल गठन

BhajanLal Sharma: राजस्थान में भजनलाल सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर एक बार फिर सुगबुगाहट तेज हो गई है. सीएम भजन लाल शर्मा एक बार फिर आज शाम को दिल्ली जा रहे हैं. सूत्रों की माने तो सीएम कल सुबह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे और वहीं पर मंत्रिमंडल को लेकर सूची तैयार होगी. अगले 2 दिन में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं.

राजस्थान में नवनिर्वाचित विधायकों की शपथ के बाद अब जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार की अटकलें तेज है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज शाम को 7 बजे स्पेशल प्लेन दिल्ली जा रहे हैं. सीएम रात्रि विश्राम दिल्ली करेंगे , कल सुबह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात होगी, दोपहर 12:15 बजे दिल्ली से वापस लौटने का कार्यक्रम है, दोपहर 1:30 बजे जयपुर पहुंचेंग . बताया जा रहा है कि दिल्ली में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मंथन हो सकता है, पार्टी सूत्रों की मानें तो यह मंत्री मंडल पहली बार में संक्षिप्त होगा , जिसमें 10 कैबिनेट मंत्री और पांच राज्य मंत्री बनाए जा सकते हैं.

बता दें कि इसी सप्ताह में सीएम भजनलाल का यह दिल्ली का दूसरा दौर है. इससे पहले 16 दिसंबर को सीएम भजनलाल शर्मा दिल्ली गए थे. इस दौरान रात्रि विश्राम भी उन्होंने दिल्ली में किया था और अपने दौरे के दौरान राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उपराष्ट्रपति कुलदीप धनकड़ से तमाम पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात की थी.

राज्यपाल उदयपुर में 

सूत्रों की माने तो मंत्रिमंडल का विस्तार 23 या 24 दिसंबर को हो सकता है, क्योंकि 20 से 22 दिसंबर तक राज्यपाल कलराज मिश्र उदयपुर के दौरे पर है. राज्यपाल के उदयपुर से वापस लौट के बाद ही मंत्रिमंडल विस्तार संभव है. ऐसे में माना जा रहा है कि अगले दो दिन बाद भजन लाल शर्मा अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा

इन राशियों पर साल 2024 में शनिदेव की रहेगी कृपा, सुख समृद्धि का लगेगा अंबार

Trending news