CM गहलोत बोले - कर्नाटक चुनाव के घोषणा पत्र में भी अब राजस्थान की स्कीम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1680616

CM गहलोत बोले - कर्नाटक चुनाव के घोषणा पत्र में भी अब राजस्थान की स्कीम

Dungarpur News : CM अशोक गहलोत बोले, अब कर्नाटक चुनावो में भी राजस्थान की स्कीम को घोषणा पत्र में शामिल किया गया है. इसके साथ ही अब जहा भी चुनाव होंगे वहा राजस्थान की स्कीम देखने को मिलेगी.

CM गहलोत बोले - कर्नाटक चुनाव के घोषणा पत्र में भी अब राजस्थान की स्कीम

Dungarpur News : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज गुरुवार को डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. अपने दौरे के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सागवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के ओबरी पंचायत में आयोजित महंगाई राहत शिविर का अवलोकन किया. मुख्यमंत्री ने बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा वागड़ में विकास के काम को रोकने का काम केंद्र की सरकार कर रही है. वही सीएम गहलोत ने कहा कि महंगाई से राहत देने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

सभा को किया संबोधित

इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जनसभा में पहुंचे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा की राजस्थान की जनता ने जो मांगा उससे ज्यादा दिया है. बांसवाड़ा -डूंगरपुर ने कभी भी संभाग की मांग नही की थी लेकिन फिर भी संभाग बनाकर इस आदिवासी क्षेत्र के विकास का काम किया है. मुख्यमंत्री ने 2 दिन से कर्नाटक में थे. अब कर्नाटक चुनावो में भी राजस्थान की स्कीम को घोषणा पत्र में शामिल किया गया है. इसके साथ ही अब जहा भी चुनाव होंगे वहा राजस्थान की स्कीम देखने को मिलेगी.

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा की प्रधानमंत्री पहले कहते थे मुफ्त की रेवड़ियां बाटने से काम नहीं होता. लेकिन कर्नाटक में भाजपा के घोषणा पत्र में ही मुफ्त की रेवड़ियां बाटने का काम किया है. भाजपा की कथनी और करनी में ही फर्क है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा की डूंगरपुर - बांसवाड़ा -रतलाम रेल लाइन के काम को रोकने का काम भाजपा सरकार ने किया है. रेल लाइन का काम शुरू हुआ तब केंद्र और राज्य के बीच 50-50 पर्सेंट का एमओयू हुआ था. लेकिन प्रदेश में सरकारी बदली तो रेल लाइन का काम बंद कर दिया. अब रेल लाइन की लागत भी बढ़ गई है.

राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी

केबिनेट मंत्री महेन्द्रजीत मालवीया, डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा ने राज्य सरकार की योजनाएं गिनाते हुए कहा कि इन योजनाओं से राजस्थान में  चौथी बार गहलोत की सरकार रिपीट होगी. उन्होंने कहा कि उजवल्ला गैस योजना में गैस कनेक्शन मिल गए. लेकिन रसोई गैस के दाम बढ़ जाने से सिलेंडर घरों में रख दिए. गहलोत सरकार ने रसोई गैस सिलेंडर 500 रूपये में देने की घोषणा की जिससे लोगों को राहत मिलेगी. दोनों ही नेताओ ने कहा कि स्कूल, कॉलेज, तहसील सब कुछ दे दिया है.

यह भी पढे़ं- 

समधन होने के नाते वसुंधरा राजे ने गुर्जर समाज से मांगा यह नेग, खूब मिला समर्थन

2 मासूमों को टांके में फेंक विवाहिता ने खुद को लगा ली आग, मंजर देख दहल गए लोग

Trending news