Bikaner News : भटके कांग्रेसियों को डोटासरा की दो टूक, बोले- सौगंध भी खाएं और अंटी भी बनाएं, ऐसा नहीं चलेगा
Advertisement

Bikaner News : भटके कांग्रेसियों को डोटासरा की दो टूक, बोले- सौगंध भी खाएं और अंटी भी बनाएं, ऐसा नहीं चलेगा

Bikaner News : पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा (Govind Dotasara) ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा, कि भटके हुए कांग्रेसियों के लिए पार्टी के दरवाजे खुले हैं. कांग्रेस का आदमी भटक भी गया, और अब वापस पार्टी में आना चाहता है तो उसे लेंगे, लेकिन बिना शर्त आएगा तो ही लेंगे.

 

Rajasthan News

Bikaner :  बीकानेर में पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा (Govind Dotasara) ने कहा कि, कार्यकर्ता को हमने मोल नहीं खरीदा है. उसका सम्मान होना जरूरी है. भटके हुए कांग्रेसियों के लिए पार्टी के दरवाजे खुले हैं. कांग्रेस का आदमी भटक भी गया, और अब वापस पार्टी में आना चाहता है तो उसे लेंगे, लेकिन बिना शर्त आएगा तो ही लेंगे. उन्होंने कहा, कि सौगंध  भी खाएं और अंटी भी बनाएं, तो नहीं चलेगा. सीधे हाथ करके कांग्रेस के साथ रहने और जिताने की बात करे. कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में आने की बात करे, तो स्वागत है. कोई नया व्यक्ति भी विचारधारा से जुड़ना चाहता है तो जोड़ो.

 
आने वाली पीढ़ियां माफ नहीं करेंगी- डोटासरा

बीकानेर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान डोटासरा ने कहा, कि अगर लोकसभा का मौका चूक गए, तो आने वाली पीढ़ी हमें माफ नहीं करेंगी. पीढ़ियां कहेंगी, कि वो कायर लोग थे. सब अपने अपने काम में लगे थे, कोई नहीं बोल रहा था. हमें इस लिस्ट में नाम नहीं लिखवाना, जब किसानों पर लाठियां चल रही थीं. बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल रहा था. तो कांग्रेस और राहुल गांधी खड़े थे, ऐसी बात होनी चाहिए. उन्होंने कहा, कि हमें चेहरा नहीं देखना है. एक-दूसरे की खटिया खड़ी नहीं करनी है. केवल हाथ का निशान देखना है. यहां से अर्जुनराम मेघवाल को रोकना है.

फोन रिकॉर्डिंग पर भी बोवे डोटासरा

डोटासरा ने कहा, कि क्या वाकई कांग्रेस नेताओं के फोन रिकॉर्ड हो रहे हैं? कार्यकर्ता सम्मेलन में डोटासरा ने कहा, कि अधिकारियों को फोन करो तो उठाते नहीं हैं. फिर रात को 11 बजे कॉल करते हैं. वो कॉल भी व्हाट्सएप्प पर करते हैं. मैनें कहा, कि नॉर्मल कॉल ही कर लेते. तो बोलते हैं, आपके तो कॉल रिकॉर्ड हो रहे हैं. अधिकारी कहते हैं, आपके तो टैप हो रहे हैं. उन्होंने कहा, कि यह परेशानी अधिकारियों को नहीं, बल्कि बीजेपी वालों को परेशानी है, कि अधिकारी बात क्यों करें? डोटासरा ने अधिकारियों को भी चेताया. उन्होंने कहा, कि हम तो जनता के वाजिब काम की बात करते हैं. वाजिब काम तो करना ही पड़ेगा अफ़सरों को. सही काम भी नहीं करोगे तो विधानसभा में बैंड बजाएंगे.

Trending news