Bharatpur: विधानसभा चुनाव में SC-ST की सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी राजस्थान कांग्रेस-जाटव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1791369

Bharatpur: विधानसभा चुनाव में SC-ST की सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी राजस्थान कांग्रेस-जाटव

Bharatpur News:  AICC के एससी मोर्चे की लीडरशिप डेवलपमेंट मिशन कार्यशाला में मंत्री भजनलाल जाटव ने कहा कि कांग्रेस वह पार्टी जो एससी-एसटी और माइनॉरिटी का सम्मान करती है. यही वजह है कि प्रदेश की गहलोत सरकार में 9 मंत्री एससी और एसटी के हैं. 

 

Bharatpur: विधानसभा चुनाव में SC-ST की सभी  सीटों पर जीत हासिल करेगी राजस्थान कांग्रेस-जाटव

Bharatpur: AICC के एससी मोर्चे की लीडरशिप डेवलपमेंट मिशन कार्यशाला के दौरान जी राजस्थान से खास बातचीत में मंत्री भजनलाल जाटव ने कहा कि कांग्रेस वह पार्टी जो एससी-एसटी और माइनॉरिटी का सम्मान करती है. यही वजह है कि प्रदेश की गहलोत सरकार में 9 मंत्री एससी और एसटी के हैं. इस लीडरशिप डवलपमेंट कार्यक्रम के जरिये हम कांग्रेस पार्टी के कोर वोटर रहे एससी और एसटी को वापस कांग्रेस से जोड़ने का काम कर रहे हैं. प्रदेश की 59 सीटें जो एससी-एसटी की है, उन पर 2023 में कांग्रेस का परचम लहराएगा. 

विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटीं पार्टियां

राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और इसी के चलते राजनैतिक पार्टियां अभी से चुनावी तैयारी में जुट गई है. इसी कड़ी में आज भरतपुर में AICC के एससी मोर्चे द्वारा लीडरशिप डवलपमेंट मिशन कार्यशाला का आयोजन किया गया. जिसमेंएससी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्य्क्ष राजेन्द्र दण्डलोठिया , पीडब्ल्यूडी मंत्री भजनलाल जाटव, राज्य एससी आयोग के चेयरमैन खिलाडीलाल बैरवा,राज्य अनुजा निगम के शंकर यादव,कांग्रेस जिला अध्य्क्ष दिनेश सूपा सहित प्रदेश सहित भरतपुर सम्भाग के एससी एसटी मोर्चा के पदाधिकारियों ने शिरकत की.

इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी मंत्री भजनलाल जाटव ने जी राजस्थान से खास बातचीत की. भजनलाल जाटव ने कहा कि कांग्रेस वह पार्टी जो एससी-एसटी और माइनॉरिटी का सम्मान करती है . यही वजह है कि प्रदेश की गहलोत सरकार में 9 मंत्री एससी और एसटी के हैं. इस लीडरशिप डवलपमेंट कार्यक्रम के जरिये हम कांग्रेस पार्टी के कोर वोटर रहे एससी और एसटी को वापस कांग्रेस से जोड़ने का काम कर रहे हैं.

एससी-एसटी की सीटों पर जीतेगी कांग्रेस

प्रदेश की 59 सीटें जो एससी-एसटी की है उन पर 2023 में कांग्रेस का परचम लहराएगा,जो वोटर बसपा की तरफ गया वह अब फिर से कांग्रेस से जुड़ रहा है. अब एससी एसटी समाज के लोग समझ चुके है, कांग्रेस ही वह पार्टी जो गरीब ,दलित ,वंचितों के बारे में सोचती है उनको सम्मान देती है. साथ ही भजनलाल जाटव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की वजह से ही आज एक सामान्य कार्यकर्ता से केबीनेट मिनिस्टर के पद पर पहुंचा हूं. 

ये भी पढ़ें...

जोहान्सबर्ग में हुआ जोरदार ब्लास्ट, धमाके से हवा में उड़ गईं कारें...देखिए Video

Trending news