बाड़मेर में भरे मंच से हरीश चौधरी की तारीफ में बोले अशोक गहलोत, फिर से बढ़ रहा चौधरी का कद !
Advertisement

बाड़मेर में भरे मंच से हरीश चौधरी की तारीफ में बोले अशोक गहलोत, फिर से बढ़ रहा चौधरी का कद !

Ashok Gehlot Harish Choudhary : विधायक हरीश चौधरी की तारीफ की मुख्यमंत्री गहलोत की तारीफों के बाद सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चाएं हैं.

बाड़मेर में भरे मंच से हरीश चौधरी की तारीफ में बोले अशोक गहलोत, फिर से बढ़ रहा चौधरी का कद !

Ashok Gehlot Harish Choudhary : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बाड़मेर के पचपदरा में बन रही रिफाइनरी के दौरे पर रहे जहां उन्होंने भरे मंच से पूर्व कैबिनेट मंत्री और बायतु विधायक हरीश चौधरी की तारीफ की मुख्यमंत्री गहलोत की तारीफों के बाद सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चाएं हैं कहां जा रहा है कि क्या एक बार फिर हरीश चौधरी का सुबह में कद बढ़ रहा है.

हरीश चौधरी की तारीफ

दरअसल यह चर्चाएं इतनी भी है क्योंकि हरीश चौकी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पचपदरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह जो मैंने सीखा है, जो आज मैं शासन कर पा रहा हूं, मेनिफेस्टो जो है वह हरीश चौधरी का है. यह मेनिफेस्टो के हमारे अध्यक्ष साहब थे, शानदार मेनिफेस्टो बना, जन घोषणा के नाम से राहुल गांधी की इच्छा थी कि दौरा करके मेनिफेस्टो बनाया जाए. जनता की क्या इच्छा है, वह क्या चाहते हैं, उनकी मांगों को इसमें शामिल किया जाए. लिहाजा ऐसे में घोषणापत्र हरीश चौधरी का था और इसे इंप्लीमेंट करने की जिम्मेदारी मुझे दी गई. जिससे मैं निभा रहा हूं और निभाता रहूंगा.

90% मेनिफेस्टो के वादें पूरे

इसलिए मैं कहना चाहूंगा शानदार तरीके से फैसले हो रहे हैं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दावा किया कि उन्होंने 90% मेनिफेस्टो के वादों को पूरा कर दिया है उन्होंने कहा कि एक के बाद एक बजट पेश किए गए वित्त मंत्री के रूप में मैंने 5 बजट पेश की लेकिन एक भी बजट में मैंने टेक्स्ट नहीं लगाया शानदार वित्तीय प्रबंधन कर रहे हैं इसलिए आपके सामने बढ़-चढ़कर योजनाएं आभारी हैं.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहां की मैंने मारवाड़ से जो सीखा है खासकर सांसद रहते हुए इस तरह की तकलीफ होती है ना यहां के लोगों को सूखे हुए पीने का पानी ना मनुष्य के लिए होता है ना जानवरों के लिए होता है एक वक्त में रोजगार की सबसे बड़ी मांग हुआ करती थी लेकिन इसका हल सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह ने निकाला 7 दिन का रोजगार गारंटी देकर तब जाकर देश में शांति हुई और मैंने इसमें भी 25 दिन और बढ़ा दिए हैं राजस्थान में इसमें 25 दिन का खर्चा शहरों और गांव में राज्य सरकार देगी.

यह भी पढ़ेंः 

Aaj ka rashifal: मेष-वृषभ-वृश्चिक राशि वालों पर होगी लक्ष्मी की बरसात, कुंंभ-कर्क को मिलेंगे नए चांस, जानें राशिफल

जून में जन्में लोग होते हैं बहुत लकी, जानिए कैसी होती है Personality

Trending news