CM गहलोत बोले- महंगाई राहत कैंप का मिल रहा भयंकर रिस्पांस, लोग समझ रहे गुड गवर्नेंस भी है कोई चीज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1677816

CM गहलोत बोले- महंगाई राहत कैंप का मिल रहा भयंकर रिस्पांस, लोग समझ रहे गुड गवर्नेंस भी है कोई चीज

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कर्नाटक में चुनावी दौरे पर है, इस दौरान ज़ी मीडिया ने सीएम गहलोत से कर्नाटक चुनाव और राजस्थान की सियासत को लेकर सवाल पूछे. सीएम गहलोत ने कर्नाटक में सरकार बनना का दावा किया है. कांग्रेस यहां सरकार में आई. तो हमसे ज्यादा मजबूत तरीके से जनहित की योजनाएं लागू होगी.

CM गहलोत बोले- महंगाई राहत कैंप का मिल रहा भयंकर रिस्पांस, लोग समझ रहे गुड गवर्नेंस भी है कोई चीज

Ashok Gehlot : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कर्नाटक में चुनावी दौरे पर है, इस दौरान ज़ी मीडिया ने सीएम गहलोत से कर्नाटक चुनाव और राजस्थान की सियासत को लेकर सवाल पूछे. सीएम गहलोत ने कर्नाटक में सरकार बनना का दावा किया है. कांग्रेस यहां सरकार में आई. तो हमसे ज्यादा मजबूत तरीके से जनहित की योजनाएं लागू होगी. यहां आर्थिक संसाधन ज्यादा हैं.

सीएम गहलोत ने कर्नाटक की जनता से किया आह्वान. कांग्रेस के नेताओं की बात पर भरोसा करें. अगर यहां बीजेपी हारी तो यह चुनाव देश में बड़ा मैसेज देगा. यह चुनाव केवल कर्नाटक के लिए नहीं है. बीजेपी की हार से उन्हें सबक मिलेगा और शायद वे अपनी गलतियों को सुधारने की कोशिश करें.

महंगाई राहत कैंप का मिल रहा भयंकर रिस्पांस

 CM गहलोत ने कहा कि आप सबको मालूम है कि सरकार रिपीट क्यों नहीं कर पाए, कहा जो धर्म के नाम पर राजनीति शुरू हुई, जिसमें वह सफल हुए वह अब लोगों को भी समझ आ गया हैं. धर्म की जगह धर्म और जाति की जगह जाती है. परंतु गुड गवर्नेंस भी कोई चीज है. भयंकर महंगाई का दौर है. देश में राहुल गांधी के मुद्दे महंगाई बेरोजगारी नॉन-वायलेंस और अमीर गरीब के बीच बढ़ता मुद्दा ही तो था. पांचों बजट मैंने एक से बढ़कर एक योजनाएं लाए, कोई नया टैक्स नहीं लाया. उसका असर जनता में देखने को मिलता है.

90% इंप्लीमेंट हुआ बजट 

हर बजट 90% इंप्लीमेंट भी हुआ है. महंगाई विरोधी जो शिविर लग रहे हैं उसका भयंकर रिस्पांस मिल रहा है. अच्छा माहौल बना हुआ है. जनता में राहत की उम्मीद जगी है. लोग समझ जाएंगे कि एक तरफ तो वो लोग हैं जो भड़काने की बात करते हैं दूसरी तरफ हम महंगाई से राहत दे रहे हैं. लाखों नौकरियां हमने दी है. हमारा हर काम गुड गवर्नेंस की दिशा में है, उसका फर्क आगामी चुनाव में पड़ेगा.

चंडीगढ़ जनगणना की बात पर सीएम गहलोत बोले ईडब्ल्यूएस का 10 फ़ीसदी आरक्षण किया है अब सब की मांग हो गई कि 50 फीस दी का जो बैरियर लगा है उसे हटाया जाए, अब हर राज्य में यह मांग खड़ी हो चुकी है, कांग्रेस के रायपुर में यह प्रस्ताव पारित किया है एक बार जातिगत स्थिति देश की पता पढ़नी चाहिए उसके बाद नए सिरे से काम हो कि हमें किस रूप में इसे बैलेंस करना है.

यह भी पढ़ेंः 

क्या जनवरी की उस रात भारत सरकार का तख्तापलट करने वाली थी इंडियन आर्मी, जानिए क्या था पूरा मामला

कर्नाटक के लिए मॉडल स्टेट बना राजस्थान! बोले- सरकार बनी तो सभी योजनाएं होंगी लागू

Trending news