Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2006155
photoDetails1rajasthan

कैसा रहेगा राजस्थान में आज मौसम का मिजाज?

राजस्थान में क्या है सर्दी का आलम, जयपुर, अजमेर, बीकानेर, माउंट आबू में क्या है मौसम का हाल, जानें हमारे साथ.

राजस्थान सर्दी

1/6
राजस्थान सर्दी

राजस्थान में सर्दी ने अपना रूप दिखाना शुरु कर दिया है. जिसके कारण राते सर्द और दिन मे सुहानी धूप की गरमी देखने को मिल रही है. प्रदेश के कई इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है तो वहीं कई जगहों पर बादल साफ-साफ नजर आ रहा है. तो आइए जानते है कि आज राजस्थान के शहरों का मौसम कैसा रहेगा. 

 

जयपुर

2/6
जयपुर

सबसे पहले बात करते है राजधानी जयपुर की. मौसम विभाग के उनुसार जयपुर का मौसम आज अच्छा रहने वाला है. जयपुर का न्यूनतम तापमान 13°C और अधिकतम तापमान 24°C रहने वाला है. इसके साथ ही जयपुर में आज ठंड के साथ-साथ धूप भी देखा जाएगा. 

 

अजमेर

3/6
अजमेर

मौसम विभाग के उनुसार अजमेर का मौसम आज साफ रहने वाला है. धूप के साथ-साथ सर्दी भी बनी रहेगी. अजमेर का न्यूनतम तापमान 14°C और अधिकतम तापमान 24°C  दर्ज किया गया है. 

 

बीकानेर

4/6
बीकानेर

मौसम विभाग के उनुसार बीकानेर का न्यूनतम तापमान 16°C और अधिकतम तापमान 24°C रहने वाला है.  इसके साथ ही बीकानेर में बादल साफ रहने का अनुमान लगाया जा रहा है और ठंड के साथ-साथ धूप भी देखा जाएगा.

 

माउंट आबू

5/6
माउंट आबू

वहीं बात करें हिल स्टेशन माउंट आबू की तो, माउंट आबू का न्यूनतम तापमान 14°C और अधिकतम तापमान 27°C दर्ज किया गया है. मौसम विभाग के उनुसार हिल स्टेशन माउंट आबू में आज धूप के साथ-साथ ठंड भी देखा जाएगा. 

चितौड़गढ़

6/6
 चितौड़गढ़

इसके साथ ही मौसम विभाग के उनुसार कोटा का न्यूनतम तापमान 15°C और अधिकतम तापमान 26°C दर्ज किया गया है. वहीं उदयपुर  का न्यूनतम तापमान 14°C और अधिकतम तापमान 24°C रहने का अनुमान लगाया जा रहा है. इसके साथ ही मौसम विभाग के उनुसार चितौड़गढ़ का न्यूनतम तापमान 16°C और अधिकतम तापमान 26°C दर्ज किया गया है.