Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1983051
photoDetails1rajasthan

देखिए नेटफ्लिक्स पर रियल लाइफ पर बनी मूवी

नेटफ्लिक्स पर रियल लाइफ पर बहुत सी फिल्में रिलिज की गई है, जो आपको अपनी कहानी से अपने तरफ आकर्षित करती है साथ ही इस पर अंडरवर्ल्ड, राजनीति, आतंकवादी घटनाओं, अपराध, युद्ध, धोखाधड़ी, डॉक्युड्रामा, डॉक्यूमेंट्री आदि से संबंधित फिल्में हैं जिन्हें देखकर आप अपना मनोरंजन कर सकते है.

The Social Network

1/6
The Social Network

यह फिल्म फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग की कहानी पर अधारित है, जिसने अपने दोस्तों और सहयोगियों के साथ मिलकर सोशल नेटवर्क बनाया और बाद में कैसे अपने सहयोगियों से धोखा खाकर कोर्ट कचहरी के चक्कर में पड़े.

Mank

2/6
Mank

यह फिल्म हॉलीवुड के प्रसिद्ध लेखक हरमन जे मैंकविच के जीवन पर आधारित है, जिसने 1941 की क्लासिक फिल्म सिटीजन केन की पटकथा लिखी थी, इस फिल्म में उनके रचनात्मकता, राजनीतिक दबाव और निजी संघर्ष को दर्शाया गया है.

The Trial of the Chicago

3/6
The Trial of the Chicago

यह फिल्म 1968 के डेमोक्रेटिक राष्ट्रीय सम्मेलन के दौरान विरोध प्रदर्शन करने वाले सात नेताओं के खिलाफ चलाए गए विवादित मुकदमे की कहानी है, जिन पर देशद्रोह का आरोप लगाया गया था,फिल्म में उनकी न्यायिक लड़ाई, सामाजिक आंदोलन और मीडिया की भूमिका को दिखाया गया है.

Fatherhood

4/6
Fatherhood

यह फिल्म एक असामान्य परिवार की है जिसमें एक अकेला पिता अपनी नवजात बेटी को पालने की जिम्मेदारी उठाता है, जब उसकी पत्नी का देहांत हो जाता है, इस फिल्म में उसके संघर्ष, सहायता और प्यार को दिलचस्प ढंग से दिखाया गया है.

The Boy Who Harnessed the Wind

5/6
The Boy Who Harnessed the Wind

यह फिल्म मलावी के एक गांव में रहने वाले एक 13 साल के लड़के की सच्ची कहानी है, जिसने अपने परिवार और समुदाय को सूखे और भुखमरी से बचाने के लिए एक हवाई चक्की बनाई, फिल्म में उसकी बुद्धिमत्ता, उत्साह और अद्भुत आविष्कार को दिखाया गया है.

The Pursuit of Happyness

6/6
The Pursuit of Happyness

यह फिल्म क्रिस गार्डनर के जीवन पर आधारित है, जो एक गरीब और बेरोज़गार आदमी था, जिसने अपने छोटे बेटे के साथ एक बेहतर जीवन की तलाश में अपने सपने को पूरा करने के लिए अद्भुत साहस और लगन दिखाई, फिल्म में उसकी उम्मीद और खुशी की तलाश को दिल को छूने वाले अंदाज में दिखाया गया है.