पाली: त्यौहारी सीजन के चलते पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1293443

पाली: त्यौहारी सीजन के चलते पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

जिला पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बुगलाल मीणा के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक कार्यालय से लगाकर मस्तान बाबा, सराफा बाजार, सूरजपोल मुख्य बस स्टैंड होते हुए फ्लैग मार्च शहर मुख्यालय के हर क्षेत्र से गुजरा.

पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

Pali: जिले में आगामी पर्वों को देखते हुए पुलिस द्वारा शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील के लिए जिला मुख्यालय पर फ्लैग मार्च निकाला गया. जिला पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बुगलाल मीणा के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक कार्यालय से लगाकर मस्तान बाबा, सराफा बाजार, सूरजपोल मुख्य बस स्टैंड होते हुए फ्लैग मार्च शहर मुख्यालय के हर क्षेत्र से गुजरा.

ये भी पढ़ें : शुक्र का राशि परिवर्तन, इन पांच राशिवालों की लव और लाइफ में ला सकता है परेशानी

इस दौरान लखोटिया ऐतिहासिक भजन संध्या एवं मेला आयोजन, मोहर्रम पर्व और रक्षाबंधन पर्व को लेकर क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस कि ओर से आमजन से अपील की गई. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बुगलाल मीणा ने बताया कि आज जिला मुख्यालय पर लाखोटिया सरोवर राज्य स्तरीय भजन संध्या एवं विशाल मेला आयोजन है तो, कल 2 साल बाद मोहर्रम पर्व मनाया जाएगा साथ ही रक्षाबंधन का पर्व भी मनाया जाएगा जिसे ध्यान में रखते हुए पुलिस द्वारा फ्लैग मार्च निकालकर जिले वासियों से शांतिपूर्ण एवं भाईचारा रखते हुए, पर्वों का आनंद लेने की अपील की गई.

त्यौहारों के चलते पुलिस कि ओर से लाखोटिया उद्यान में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है और जिला मुख्यालय सहित जिले भर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. आमजन से लगातार पुलिस का सहयोग करने एवं शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है.

Reporter - Subhash Rohiswal

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : टीना डाबी के एक्स पति की दुल्हनियां महरीन काजी ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीरें, लोगों ने कहा कभी नहीं देखी इतनी सुंदर कश्मीरी दुल्हन
ये भी पढ़ें : कहीं आप भी नहाने के बाद ही सिंदूर तो नहीं लगा लेती, भूलकर भी ना करें ऐसी गलती

Trending news