Advertisement
photoDetails1rajasthan

Pali News: भालेलाव गांव के खेत में 7 फीट खड्डे में मिले मां-बेटी के शव, पुलिस के भी उड़ गए होश

Pali News: सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भालेलाव गांव के निकट स्थित एक खेत में बने मकान के आंगन में मां-बेटी का खड्डे में दफन शव मिले. भालेराव गांव निकट स्थित खेत पर बने मकान के आंगन में खड्डे में दफन शवों को पुलिस ने बरामद किया. इस मामले को लेकर मृतका के पुत्र रमेश ने मंगलवार को सदर थाने में अपनी मां पानी देवी एवं बहन कविता की गुमशुदगी की दर्ज करवाई थी.

 

मृतक महिला के बेटे ने दी यह जानकारी

1/5
मृतक महिला के बेटे ने दी यह जानकारी

इस घटना के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की. मृतक महिला का पुत्र रमेश अहमदाबाद में एक होटल पर कार्य करता है. शुक्रवार को उसकी मां का उससे बात नहीं हुई तो वह अहमदाबाद से सोमवार रात को घर आ गया. घर जाकर आंगन में देखा तो खून बिखरा मिला. 

 

अपनी मां और बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई

2/5
अपनी मां और बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई

इसके बाद अगले दिन उसने अपनी मां और बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट सदर थाने में दर्ज करवाई और उसके छोटे भाई सुरेश से इस घटना के बारे में पूछा तो उसने कुछ भी नहीं बताया और थोड़ी देर बाद उसने अपना फोन बंद कर दिया. जब खेत में बने मकान में से बदबू आने लगी तो रमेश ने पुलिस को सूचना दी.

 

खेत में कई स्थानों पर जेसीबी से गड्ढे खुदे हुए थे

3/5
खेत में कई स्थानों पर जेसीबी से गड्ढे खुदे हुए थे

सूचना पर सदर थाना प्रभारी अनिल बिश्नोई मौका स्थल पर पहुंचे, जहां पर उसके पुत्र के बताए स्थान पर सब जगह जांच पड़ताल शुरू की. खेत में कई स्थानों पर जेसीबी से गड्ढे खुदे हुए थे. यह गड्ढा उसी के घर के आगे था, जहां से बदबू आ रही थी. पुलिस ने जेसीबी की सहायता से गड्ढा खुदवाया, जिसमें गुमशुदा मां बेटी का शव पड़ा मिला.

 

7 फुट से भी अधिक गहरे गड्ढे में दफन थे शव

4/5
7 फुट से भी अधिक गहरे गड्ढे में दफन थे शव

घटना की जानकारी मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट भी मौका स्थल पर पहुंचे, जहां पर 7 फुट से भी अधिक गहरे गड्ढे में दफन शवों को बाहर निकाल कर बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

 

क्या रही हत्या की वजह

5/5
क्या रही हत्या की वजह

सूत्रों के अनुसार आए दिन सुरेश उसकी मां से लड़ाई झगड़ा करता था, जिसकी रिपोर्ट भी थाने में दे रखी थी. वहींं, इसके रिपोर्ट दर्ज करवाने वाले पुत्र रमेश का कहना है कि इस लड़ाई झगड़े की वजह से उसने अपनी मां को अपने पास एक साल तक रखा ताकि किसी तरह का विवाद ना हो. फिर मां ने खेत पर एक मकान भी बनाया. अब इस घटनाक्रम में हत्या के आशंका सुरेश पर जताई जा रही है, जो मौके से लापता था, जिसकी पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.