पाली- जंगल में मिला महिला का शव, मौके पर पुलिस पहुंची
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1983953

पाली- जंगल में मिला महिला का शव, मौके पर पुलिस पहुंची

Pali latest news: राजस्थान के पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन के सिरियारी थाना क्षेत्र के कादु गांव के निकट जंगल में अधजली अवस्था में विवाहिता महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. चरवाहे की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे.

पाली- जंगल में मिला महिला का शव, मौके पर पुलिस पहुंची

Pali news: राजस्थान के पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन के सिरियारी थाना क्षेत्र के कादु गांव के निकट जंगल में अधजली अवस्था में विवाहिता महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. चरवाहे की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मारवाड़ एंव सिरियारी थाना पुलिस मौके पीआर पहुंची. शव की पहचान इसाली गांव की निवासी निरमा पुत्री शिवलाल जाति मेघवाल के रूप में हुई.

यह भी पढ़े- जयपुर इन सीटों पर मिलेंगे नए विधायक! गुलाबी ठंड में बढ़ी सियासी गर्माहट

तो वही सिरियारी थानां अधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कि मृतका गांधीधाम अपने पति के साथ रहती थी और एक शादी समारोह में सम्मिलित होने अपनी बहन के साथ अपने गांव आज ही ईसाली ग्राम आई थी. मृतक की बहन द्वारा दी गई पुलिस को दी गई रिपोर्ट में उसके पिता पर ही हत्या का आरोप लगाया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पाली से एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची एवं घटनास्थल का अवलोकन कर सबूत जुटाए. 

यह भी पढ़े- राजस्थान में कांग्रेस ने लोगों को खून के आंसू रुलाए, 3 दिसंबर को भुगतना पड़ेगा खामियाजा -सीपी जोशी

फिलहाल पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लिया गया है एवं राजकीय अस्पताल जोजावर मोर्चरी में रखवाया गया है, हत्यारे ने पहले मृतका पर चाकूओ से हमला किया फिर पेट्रोल छिड़क कर आग जला दी.शव पर गले में एवं शरीर पर चाकुओं से हमले के निशान पाए गए हैं. पुलिस द्वारा उक्त मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़े- कल से शुरु हुए इन राशियों के अच्छे दिन, करियर और प्रोफेशन में होगा तगड़ा फायदा

Trending news