Pali: भाजपा कार्यकर्ताओं ने महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती पर किए श्रद्धा सुमन अर्पित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1648357

Pali: भाजपा कार्यकर्ताओं ने महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती पर किए श्रद्धा सुमन अर्पित

Pali News: भाजपा कार्यकर्ताओं ने महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए.नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि जुगल किशोर निकुम ने कहा कि ज्योतिबा फुले ने दलितों और वंचितों को न्याय दिलाने के लिए सत्यशोधक समाज की स्थापना की.

 

Pali: भाजपा कार्यकर्ताओं ने महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती पर किए श्रद्धा सुमन अर्पित

Sojat, Pali: भाजपा सोजत मंडल पर ओबीसी मोर्चा मंडल अध्यक्ष राकेश देवड़ा के नेतृत्व में महात्मा ज्योतिबा फुले को श्रद्धा सुमन अर्पित कर उनके विचारों और उनके द्वारा समाज उत्थान के लिए किए गए कार्यों को याद किया. सोजत विधायक शोभा चौहान ने महात्मा के विचारों को प्रेरणादायक बताया और कहा कि जीवन भर उन्होंने महिलाओं को शिक्षा का अधिकार दिलाने, बाल विवाह के खिलाफ और विधवा विवाह के समर्थन में कार्य किया. 

जिला उपाध्यक्ष पंकज त्रिवेदी ने कहा कि महान समाजसुधारक, क्रांतिकारी महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती पर उनके अनमोल विचारों को जीवन में आत्मसात करना चाहिए जिन्होंने अपना पूरा जीवन महिलाओं और दलितों के उत्थान में लगा दिया.

नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि जुगल किशोर निकुम ने कहा कि ज्योतिबा फुले ने दलितों वंचितों को न्याय दिलाने के लिए सत्यशोधक समाज की स्थापना की और उनके इन्हीं प्रयासों के कारण उन्हें महात्मा की उपाधि दी गई. कार्यक्रम में युवा मोर्चा प्रदेश कार्यकारणी सदस्य एवं जोधपुर युवा मोर्चा प्रभारी प्रफुल ओझा,भाजपा वरिष्ठ नेता सोहनलाल टांक, मंडल अध्यक्ष नरपत राज सोलंकी, महामंत्री हीरालाल कांठेर, पार्षद प्रतिनिधि गोतम तंवर, आई टी प्रमुख विकास गहलोत ने भी महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती पर अपने विचार प्रकट किए. 

कार्यक्रम में मंडल उपाध्यक्ष महेंद्र टांक, मंत्री महेश सोनी, नरपत सिंह सोढा, अल्पसंख्यक मोर्चा जिला महामंत्री पपसा सिलावट, महिला मोर्चा अध्यक्ष दीपिका शर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष पदमचंद टांक, एस सी मोर्चा अध्यक्ष रमेश कुमार देवड़ा, ओबीसी मोर्चा के उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह चारण, मंत्री भंवरलाल देवासी,अर्जुन सांखला, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष साजिद मोहम्मद, पार्षद राकेश पंवार, धीरज नागौरा, श्याम सिंह चौहान, राजेंद्र प्रसाद शर्मा, भंवरसिंह राजपुरोहित, हैपी भटनागर सहित भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan में 68 लाख पेंशनधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हर महीने मिलेगी न्यूनतम पेंशन

यह भी पढ़ेंः राजस्थान सरकार को इस साल हुई रिकॉर्ड तोड़ कमाई

यह भी पढ़ेंः अगर करते हैं किसी से प्यार, तो जरूर जान लें जया किशोरी के ये बातें

Trending news