Pali News: पुलिस को आता देख गाड़ी छोड़कर भागा तस्कर, कार में रखा था 68 किलो अवैध डोडा पोस्त
Advertisement

Pali News: पुलिस को आता देख गाड़ी छोड़कर भागा तस्कर, कार में रखा था 68 किलो अवैध डोडा पोस्त

Pali News: सिरियारी थाना अधिकारी गीता सिंह मय टीम द्वारा करमाल चौराहे पर नाकाबंदी लगाई हुई थी. नाकाबंदी देख तस्कर राणावास की तरफ भाग गया. वहीं, पुलिस को पीछा करता देख तस्कर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. 

Siriyari police Zee Rajasthan

Rajasthan News: पाली जिले के करमाल चौराहे पर सिरियारी थाना पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे कार चालक का पुलिस ने पीछा किया, तो वह बीच रास्ते में ही अपनी गाड़ी छोड़कर भाग गया. वहीं, पुलिस ने जब कार की तलाशी ली, तो कार में से प्लास्टिक के कट्टे रखे हुए मिले, जिसे पुलिस ने खोलकर देखा, तो उसमें करीब 68 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त मिले. फिलहाल, पुलिस ने डोडा पोस्त समेत कार को अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं, चालक के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

नाकाबंदी तोड़कर राणावास की तरफ भागा कार चालक 
जानकारी के अनुसार, सिरियारी थाना अधिकारी गीता सिंह मय टीम के साथ करमाल चौराहे पर नाकाबंदी कर गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान सामने से आ रही गाड़ी पुलिस को देख नाकाबंदी तोड़कर राणावास की तरफ फरार हो गया. ऐसे में पुलिस ने कार चालक का पीछा किया, जिसके बाद कार चालक पकड़े जाने के डर से बीच रास्ते में ही गाड़ी छोड़कर भाग गया. वहीं, जब पुलिस ने कार की तलाशी ली, तो उसमें से बड़ी मात्रा में अवैध डोडा पोस्त बरामद हुआ. 

पढ़ें पाली जिले की एक और अहम खबर

Rajasthan News: पाली जिले औद्योगिक थाना क्षेत्र में न्यू हाउसिंग बोर्ड निवासी प्रदीप सोलंकी ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतक के साले पंकज का कहना है कि प्रदीप की पत्नी और एक कार्यक्रम में शामिल होने उसके घर आए हुए थे, तभी पीछे से प्रदीप ने घर में फांसी लगा ली. 

ये भी पढ़ें- आपदा प्रबंधन मंत्री से मिले विधायक यूनुस खान, किसानों को मुआवजा दिलाने की मांग

Trending news