Pali news: सुमेरपुर में स्कूल बस टेलर से टकराई, दो लोगों की मौत, बीस से अधिक घायल
Advertisement

Pali news: सुमेरपुर में स्कूल बस टेलर से टकराई, दो लोगों की मौत, बीस से अधिक घायल

Pali news: पाली के सुमेरपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, स्कूल बस टेलर से टकराई जिससे दो लोगों की मौत हो गई है.बीस से अधिक लोग घायल हो गए हैं. स्कूल बस टूर पर जा रही थी.

घटना स्थल पर क्षतिग्रस्त हुआ वाहन, सड़क पर खड़ा हुआ, मचा हड़कंप.

Pali news: पाली के मेहसाणा से जोधपुर जैसलमेर के घूमने के लिए टूरिस्ट को निकली एक बस सड़क पर खड़े एक ट्रेलर से टकरा गई.हादसा इतना दर्दनाक था की बस का अगला हिस्सा पूरा खत्म हो गया, और दो स्कूल स्टाफ की मौत हो गई. 20 से अधिक गंभीर घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए शिवगंज के राजकीय अस्पताल लाया गया.जहां से 6 गंभीर घायलों को सिरोही रेफर किया गया.

स्कूल के कुछ स्टाफ मिलकर कुल 52 यात्री थे

हादसे के चलते हाईवे पर लंबा जाम लग गया.सूचना पर सुमेरपुर थाना पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे.जिसमें मेहसाणा निवासी दो जनों की मौत हो गई. कई लोग घायल हो गए. सभी गुजरात के मेहसाणा के एक स्कूल बस लेकर जोधपुर जैसलमेर टूर के लिए निकले थे.बस में स्टूडेंट टीचर और स्कूल के कुछ स्टाफ मिलकर कुल 52 यात्री थे.

 

डामर से भरे खड़े ट्रेलर से टकरा गई 

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि सुमेरपुर थाना क्षेत्र सुमेरपुर एक्सीडेंट हुआ है.बस ,डामर से भरे खड़े ट्रेलर से टकरा गई है.पुलिस ने क्षतिग्रस्त बस रास्ते से हटाकर यातायात सुचारू कराया.

Reporter- Subhash Rohiswal

 

ये भी पढ़ें- Rajasthan politics: बीजेपी के मुकेश दाधीच का कांग्रेस के 'पायलट' पर पलटवार

 

Trending news