पाली:शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस का शिकंजा, गुजरात में शराब तस्करी करने वाली गैंग का पर्दाफाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1793783

पाली:शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस का शिकंजा, गुजरात में शराब तस्करी करने वाली गैंग का पर्दाफाश

पाली न्यूज: पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ शिकंजा कसा है. इसी के तहत गुजरात में शराब तस्करी करने वाली गैंग का पर्दाफाश किया गया है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

पाली:शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस का शिकंजा, गुजरात में शराब तस्करी करने वाली गैंग का पर्दाफाश

Pali News, Rajasthan: जिला पुलिस अधीक्षक पाली डॉ. गगनदीप सिंगला के निर्देश से पाली में सम्पति संबंधित अपराधों, अवैध मादक पदार्थ, शराब तस्करी में वांछित भगौड़े अपराधी और अवैध हथियार तस्कर के साथ अन्य वारदातों में वांछित बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है.

इसी के तहत रामेश्वर भाटी नि.पु. थानाधिकारी पुलिस थाना कोतवाली व प्रेमप्रकाश नि.पु. थानाधिकारी पुलिस थाना गुड़ा एन्दला व हिंगलाजदान उनिषु थानाधिकारी के नेतत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया.

दोनों आरोपी हैं सगे भाई

साथ ही जिला पाली में जिला स्तर व जिले से बाहर शराब तस्करी पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए गए. बता दें कि मिश्रीलाल भाट व मगनाराम भाट दोनों सगे भाई हैं जो पूर्व में बड़े स्तर पर शराब तस्करी का कार्य करते थे. वर्तमान में कृष्णा पैलेस होटल, दिव्या इन्न होटल बस स्टेण्ड व हाथलाई हाईवे पर होटल मैट्रो प्लाजा की आड़ में देशी व अंग्रेजी शराब की तस्करी पाली शहर में और पाली जिले से गुजरात में कर रहे हैं.

11 अपराधियों को गिरफ्तार किया

टीम द्वारा पिछले 02 महीने से लगातार रैकी कर मिश्रीलाल भाट व मगनाराम भाट की शराब तस्करी में प्रयुक्त वाहनों व गैंग का बारीकी से पता लगाया गया. पुलिस थाना सोण्डेराव में कार्रवाई कर कुल 11 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही देशी शराब अलग अलग मात्रा में जब्त की गई. जिनकी किमत 1 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस शराब तस्करी के पुरे नेटवर्क का विस्तृत पता लगाने में जुटी है.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan News: राजस्थान में MSP पर उपज खरीद का आज आखिरी दिन, तुरंत उठाएं फायदा

राजस्थान में AAP की हेल्पलाइन से कहीं बिगड़ न जाए BJP और कांग्रेस का खेल, बड़ा प्लान तैयार

राजसमंद: लोगों को कीचड़-कांटों में से होकर संस्कार के लिए जाना पड़ रहा मोक्षधाम, समस्या पर सरपंच का ध्यान नहीं
 

Trending news