Marwar News: GRP पुलिस ने प्लेटफार्म से संदिग्ध युवक को किया गिरफ्तार, लाखों रुपए बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2122837

Marwar News: GRP पुलिस ने प्लेटफार्म से संदिग्ध युवक को किया गिरफ्तार, लाखों रुपए बरामद

Pali News: राजस्थान के मारवाड़ जंक्शन के रेलवे स्टेशन पर गश्त के दौरान जीआरपी थाना पुलिस ने एक युवक को लाखों रुपए से भरे बैग के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शक होने पर युवक के बैग की तलाशी ली, जिसमें से करीब 31 लाख मिले. 

 

Marwar News: GRP पुलिस ने प्लेटफार्म से संदिग्ध युवक को किया गिरफ्तार, लाखों रुपए बरामद
Rajasthan News: पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन के रेलवे स्टेशन पर जीआरपी थाना अधिकारी प्रहलाद कुमार मय जीआरपी जाब्ता द्वारा प्लेटफार्म पर एक युवक की तलाशी के दौरान 31 लाख 50 हजार रुपए जब्त किए गए. बता दें कि जीआरपी पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना एवं जीआरपी सीओ गौतम जैन के निर्देशन में यात्रियों की सुरक्षा एवं अपराध की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत जीआरपी द्वारा उक्त कार्रवाई की गई है. 
 
पुलिस को बैग से मिले लाखों रुपए
जीआरपी थाना अधिकारी प्रहलाद राम ने बताया कि रेलवे स्टेशन परिसर पर गश्त के दौरान स्टेशन के दक्षिणी छोर की तरफ पहुंचे, जहां एक युवक के हाथ में नीले कलर का बैग नजर आया. उन्होंने बताया कि पुलिस को देख युवर नजरे बचाने लगा. संदेह होने पर उसको रोक कर पूछताछ की गई, तो युवक ने हड़बड़ाते हुए अपना नाम बाली निवासी भोलाराम पुत्र हीराराम देवासी बताया. बैग में रखे सामान के बारे में पूछने पर वह संतोष पूर्ण जवाब नहीं दे पाया, जिसके बाद जीआरपी पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो कपड़ों में लिपटे  500 ,200 एवं 100 के नोटों की गड्डियां नजर आई. 
 
संतोष पूर्ण जवाब न देने पर पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार 
थाना अधिकारी प्रहलाद राम ने बताया कि भोलाराम के बैग से कुल 31 लाख ₹50 हजार रुपए की राशि पाई गई. पूछताछ में युवक के पास रुपए से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं मिले, ना ही राशि को लेकर वह कोई संतोष पूर्ण जवाब दे पाया. ऐसे में जीआरपी पुलिस ने उसके पास से बैग को अपने कब्जे में लिया और सभी रुपए धारा 102 सीआरपीसी के तहत जब्त कर लिए. उन्होंने बताया कि इस दौरान युवक ने स्टेशन पर शोर मचाना शुरू कर दिया. युवक झगड़ा करने लगा, जिस पर पुलिस ने उक्त युवक को धारा 107 एवं धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया. 
 

Trending news