Pali News: मांस बेचते पाए जाने पर प्रशासन ने की कार्रवाई,दुकान को किया सीज
Advertisement

Pali News: मांस बेचते पाए जाने पर प्रशासन ने की कार्रवाई,दुकान को किया सीज

Pali News: पाली के मारवाड़ जंक्शन उपखंड मुख्यालय राम मंदिर आबादी क्षेत्र के पास मांस की अवैध बिक्री पर प्रशासन ने कार्रवाई की है. मिली जानकारी के अनुसार यहां एक दुकान से अवैध मांस की बिक्री हो रही थी, प्रशासन की अनुमति और लाइसेंस से संबंधित दस्तावेज भी नहीं मिले हैं.

 

Pali News: मांस बेचते पाए जाने पर प्रशासन ने की कार्रवाई,दुकान को किया सीज

Pali News: पाली के मारवाड़ जंक्शन उपखंड मुख्यालय राम मंदिर आबादी क्षेत्र में बिना सरकारी आदेश परमिशन एवं बिना लाइसेंस से बड़े मवेशियों का मांस बेचते पाए जाने पर आज प्रशासन ने कार्रवाई की.नगर वासियों की शिकायत एवं सूचना से मारवाड़ जंक्शन थाना अधिकारी एवं ब्लॉक पशु चिकित्सा अधिकारी मौके पर पहुंचे.उक्त दुकानदार को हिरासत में लेकर दुकान को सीज किया गया है.

प्रशासन मौके पर पहुंचा

ब्लॉक पशु चिकित्सा अधिकारी एवं जांच अधिकारी महेंद्र कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना से प्रशासन मौके पर पहुंचा. मौके पर भारी मात्रा में मवेशियों का मांस पाया गया.पशु चिकित्सा टीम द्वारा भारी मात्रा में बड़े मांस को जप्त किया गया है, और जोधपुर लैब जांच के लिए भिजवाया गया है.

मांस बिक्री की सूचना मिल रही थी

गौरतलाप रहे कि लंबे समय से राम मंदिर के पास बड़े जानवरों का मांस बिक्री की सूचना मिल रही थी, आज नगर वासियों की सूचना से प्रशासन मौके पर पहुंचा.उक्त मांस को जप्त किया. वहीं, स्थानीय वार्ड वासियों एवं नगर वासियों ने उक्त दुकान को यहां से हटाने और उक्त दुकानदार के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग भी की.

ये भी पढ़ें- kota news : सर्प को मारने पहुँचे लोग तो महिला के गले से जा लिपटे नागदेव, फिर बताया बेटे का पुनर्जन्म

 

Trending news