Pali: निर्माणाधीन पुल में गिरने से हुआ हादसा, बाइक सवार की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1979499

Pali: निर्माणाधीन पुल में गिरने से हुआ हादसा, बाइक सवार की मौके पर मौत

Pali news : मारवाड़ जंक्शन के काराड़ी गांव के निकट निर्माणधीन पुल में गिरने से बाइक सवार की मौके पर मौत,घटना स्थल पर ग्रामवासी म्रतक के परिजनों को मुआवजा की माँग को लेकर बैठे धरने पर.

 

Road accident

Pali news : मारवाड़ जंक्शन के काराड़ी गांव के निकट निर्माणधीन पुल में गिरने से बाइक सवार की मौके पर मौत,घटना स्थल पर ग्रामवासी म्रतक के परिजनों को मुआवजा की माँग को लेकर बैठे धरने पर

 बैरिकेड नहीं होने से घटना 
जिले के मारवाड़ जंक्शन के काराड़ी गांव के निकट निर्माणाधीन स्टेट हाईवे पर नाला पर पुल निर्माणाधीन नाला में गिरने से एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई और एक गंभीर घायल हो गया. नाले के दोनों तरफ दुर्घटना सुरक्षा बैरिकेड नहीं होने की वजह से हादसा हुआ.

ग्रामीणों की सूचना से मारवाड़ जंक्शन थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह मौके पर पहुचें एवं घायल को पाली बांगड अस्पताल पहुंचाया गया,पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मृतक काराड़ी गांव निवासी प्रताप राम देवासी की मौके पर मौत हो गई.

ग्रामवासी मुआवजे की मांग को लेकर धरने पर बैठे
वहीं दूसरे घायल का उपचार पाली बांगड अस्पताल में चल रहा सूचना से पूर्व विधायक केसाराम चौधरी मौके पर पहुंचे एवं समाज बंधुओ के साथ धरने पर बैठ गए. मृतक के परिवार को मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामवासी भी धरने पर बैठे.हादसा नाला पर पुल निर्माण के दोनों तरफ सुरक्षा बैरिकेड नहीं होने की वजह से हुआ.स्थानीय ग्रामीणों ने नाला पुल निर्माण कंपनी एवं सार्वजनिक विभाग ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाया.

ठेकेदार पर लगा अरोप 
पुलिस के मुताबिक मारवाड़ जंक्शन के काराड़ी गांव के निकट निर्माण धीन स्टेट हाईवे पर बाइक एक्सिडे़ट हो गया.  हाईवे पर पुलिया बनाने का कार्य चल रहा था. लेकिन वहां किसी प्रकार का सुरक्षा बैरिकेड नहीं होने से बाइक नाले में गिर गई, जिसे बाइक सवार युवक की वहीं मौत हो गई, तथा बाइक पर सवार दूसरा साथी गंभीर रुप से घायल हो गया. स्थानीय ग्रामीणों ने घटना का आरोप ठेकेदार पर लगाया.

इसे भी पढ़ें: मौसम ने बदला मिजाज, मकान पर गिरी आकाशीय बिजली

Trending news